बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी आदित्यनाथ के लिए आवश्यक शर्त है रमजान के महीने में मोहम्मद बोध का पाठ करना... जदयू की भाजपा को नसीहत, अपने नेताओं को जान लें इतिहास

योगी आदित्यनाथ के लिए आवश्यक शर्त है रमजान के महीने में मोहम्मद बोध का पाठ करना... जदयू की भाजपा को नसीहत, अपने नेताओं को जान लें इतिहास

पटना. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने गुरुवार को भाजपा के नेताओं को धर्म के विधानों की जानकारी नहीं है. यही कारण है कि भाजपा नेता अपने ही दल के नेताओं के इतिहास की जानकारी नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कहते हैं कि जदयू ने सत्ता के लिए धर्म बदल लिया. ऐसे में भाजपा नेताओं को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में जानना चाहिए. योगी आदित्यनाथ तो उस नाथ संप्रदाय में दीक्षित हैं जहाँ उन्हें मोहम्मद बोध का पाठ करना रमजान के महीने में अति आवश्यक है.

नीरज कुमार ने कहा कि धर्म धारण करने की चीज है. जहां तक धर्म बदलने की बात हो रही है तो बिहार बीजेपी के तथाकथित नेता को अपने नेताओं के इतिहास की जानकारी नहीं है. उन्हें जानना चाहिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ संप्रदाय में दीक्षित महंत हैं. उसी सम्प्रदाय में श्री नाथ रहस्य में यह वर्णित है कि उनके सम्प्रदाय के लोगों को रमजान के महीने में मोहम्मद बोध का पाठ करना अति आवश्यक है. नाथ संप्रदाय में दीक्षित हर व्यक्ति के लिए यह आवश्यक शर्त है.

नीरज ने भाजपा से सवाल किया कि क्या भाजपा के नेताओं ने योगी आदित्यनाथ का धर्म बदल दिया है? क्या योगी नाथ धाम के नाम पर नौटंकी कर रहे हैं? भाजपा ने तो धर्म बदलने की बात कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ही निशाने पर ले लिया है. योगी आदित्यनाथ के नाथ संप्रदाय पर सवाल किया है जहाँ रमजान के महीने में मोहम्मद बोध का पाठ करना अति आवश्यक है.

दरअसल, जदयू के नीरज कुमार ने रावण के बहाने पीएम मोदी, बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित आजादी के पहले के दौर में नाथूराम गोडसे को निशाने पर लिया था. इसी के जवाब में भाजपा के नीरज कुमार ने भी तस्वीरों के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जदयू प्रवक्ता पर जवाबी हमला किया और उन्हें सत्ता के खातिर धर्म बदलने वाला कह दिया. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू के नीरज ने भाजपा को याद दिलाया है कि योगी आदित्यनाथ तो उस नाथ संप्रदाय में दीक्षित हर व्यक्ति के लिए यह आवश्यक शर्त है कि वह रमजान के महीने में मोहम्मद बोध का पाठ करे. 


Suggested News