इम्पैक्ट कॉलेज में इंडक्शन प्रोग्राम के साथ नए शैक्षणिक सत्र का हुआ आगाज, चेयरमैन बीडी सिंह छात्रों को दी शुभकामना

इम्पैक्ट कॉलेज में इंडक्शन प्रोग्राम के साथ नए शैक्षणिक सत्र का हुआ आगाज, चेयरमैन बीडी सिंह छात्रों को दी शुभकामना

PATNA : आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के अंतर्गत इम्पैक्ट कॉलेज में सोमवार को इंडक्शन प्रोग्राम के साथ शैक्षणिक सत्र 2021-22 का प्रारंभ हुआ। दीप प्रज्ज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ प्रोग्राम की शुरुआत की गई। कॉलेज के चेयरमैन बी. डी. सिंह ने अपने संदेश के माध्यम से नए विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिए और उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। निदेशक मनीष कुमार ने अपने सन्देश के माध्यम से विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने कहा कि इम्पैक्ट कॉलेज का लक्ष्य व्यावसायिक शिक्षा के क्षेत्र में एक उत्कृष्ट शैक्षणिक माहौल सहित, कॉलेज प्लेसमेंट की सहायता से छात्रों को रोजगार प्रदान करना इन्डक्शन प्रोग्राम के दौरान उप प्रधानाचार्य ऋतु सिंह और सीनियर शिक्षक देवी दयाल सिन्हा के द्वारा कॉलेज एवं विश्वविद्यालय सम्बन्धी नियमों की जानकारी दी गई, ताकि उन्हें आनेवाले तीन साल के अध्ययन काल में किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। इंडक्शन प्रोग्राम में शामिल नए विद्याथियों में उत्साह का माहौल दिखा। 

इस अवसर पर इम्पैक्ट कॉलेज के सभी शिक्षकगण, कर्मचारीगण एवं सीनियर छात्र-छात्रायें अनुराग पटेल, सुनील गुप्ता, राहुल राज, प्रियंका कुमारी, पूजा कुमारी, अंकित कुमार, सुहानी कुमारी, संजीदा परवीन, उजाला कुमारी आदि उपस्थित रहें। धन्यवाद ज्ञापन में शैक्षणिक समन्वयक राहुल कुमार तिवारी ने कॉलेज मैनेजमेंट के साथ-साथ प्रोग्राम में शामिल नए विद्याथियों और अभिभावकों को धन्यवाद दिया.

Find Us on Facebook

Trending News