बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजगैबीनाथ गंगा घाट में स्नान करने आई नवविवाहिता की डूबने से हुई मौत, बीते 22 अप्रैल को हुई थी शादी

अजगैबीनाथ गंगा घाट में स्नान करने आई नवविवाहिता की डूबने से हुई मौत, बीते 22 अप्रैल को हुई थी शादी

 सुबह फिर एक महिला की डुबने से हुई मौत 

BHAGLAPUR : भागलपुर सुलतानगंज के अजगैबीनाथ गंगा घाट मे डुबने कि घटना मे लगातार बढोतरी हो रही हैं।लेकिन जिला प्रशासन का कोई भी ध्यान अबतक नहीं पड़ने से आज सुबह 8 बजे लगभग देवघर के जटाहि गांव के रहनेवाली खुशी कुमारी की डूबने से मौत हो गई। बताया गया कि खुशी की  पिछले महीने 22 अप्रैल को शादी हुई थी। जो परिजन के साथ गंगा स्नान करने अजगैबीनाथ गंगा घाट पहुंची थी। गंगा मे गढ्ढा होने पर गहरा पानी मे चले जाने से तीन लोग डुबने लगे तभी स्थानीय  लोगों कि मदद से दो लोगों को बचा लिये गए और खुशी कुमारी पर   स्थानीय लोगों की नजर नहीं पड़ने  पर डूब गई।

डुबे महिला के भाई गोलु कुमार ने बताया कि  परिवार के साथ गंगा स्नान करने पहुचे थे तभी गहरे पानी मे हमारे बहन खुशी कुमारी डुबने से मौत हो गई हैं। खुशी कुमारी पिता अशौक महतौ देवघर ,जटाहि गांव के रहनेवाले हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया हैं। घटना स्थल पर पुलिस पहुचकर एसडीआरएफ टीम को बुलाकर शव कि खोजबीन मे लग गई हैं।

कल भी हुई ऐसी घटना

अजगैबीनाथ में बीते सोमवार को भी ऐसी ही एक घटना हुई थी, जब विशाल कुमार नाम के डूबने से मौत हो गई। बताया गया कि   प्रशासन को फोन करने के बाद भी विशाल कुमार का शव अब भी नहीं खोजा जा रहा हैं।फोन करने पर भी प्रशासन द्वारा कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं। 

वही स्थानीय ग्रामीण ने कहा कि यहां हर समय एसडीआरएफ टीम की नियुक्ति किया जाए। गंगा घाट मे बेरिकेटिंग एंव बैनर पोस्टर  लगाया जाए।जिससे डूबने की घटना से बचाया जा सके।

Suggested News