बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सालों बाद अपने गांव लौटे एनआरआई को शहर के उचक्कों ने लगाया लाखों का चूना, कार्रवाई करने से पुलिस करती रही आनाकानी

सालों बाद अपने गांव लौटे एनआरआई को शहर के उचक्कों ने लगाया लाखों का चूना, कार्रवाई करने से पुलिस करती रही आनाकानी

SASARAM :  खबर सासाराम से है। जहां नगर थाना क्षेत्र के नेहरू पार्क के पास उच्चको ने अमेरिका में रहने वाले एनआरआई को चूना लगा दिया तथा झांसा देकर उनकी कार से नगदी, अमेरिकन डॉलर तथा आभूषण और कपड़े उड़ा लिए। मामले में पुलिस ने पहले कार्रवाई करने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में दबाव बढ़ने पर जांच शुरू किया गया।

बता दें कि मूल रूप से चेनारी के टेकारी के रहने वाले उमेश सिंह पिछले 20 सालों से अमेरिका में रह रहे हैं। वह पिछले महीने अपने गांव आए हुए हैं तथा 18 मार्च को उन्हें वापस अमेरिका जाना है। इसी बीच कुछ खरीदारी करने के लिए बाजार आए हुए थे। जब यह खरीदारी कर जैसे ही अपनी कार में अपने भाई के साथ बैठे।

गाड़ी में लीक कर रहा मोबिल

 एक युवक आकर बताया कि उनकी गाड़ी के आगे से मोबिल लीक कर रहा है। जब दोनों भाई उतारकर गाड़ी के नीचे झांक कर यह देखने लगे की कही गाड़ी में कोई खराबी तो नहीं आई। इसी बीच गाड़ी के सीट पर रखें बैग लेकर चक्का फरार हो गया। उसे बैग में एनआरआई का पासपोर्ट, ओसीआई, कुछ भारतीय नगदी, लगभग दो सौ अमेरिकन डॉलर तथा खरीदारी की गई आभूषण तथा कपड़े गायब हो गए। 

पीड़ित ने सड़क से गुजर रहे पुलिसकर्मियों से मदद मांगी। लेकिन मौजूद पुलिस कर्मियों ने फिलहाल मदद नहीं किया। बाद में कई जगह फोन करने के बाद फिर वही पुलिस मौके पर पहुंची तथा छानबीन शुरू कर दी है। सासाराम के सदर सीडीपीओ दिलीप कुमार भी मौके पर पहुंचे तथा आसपास के दुकानों के सीसीटीवी चेक कर रहे हैं।

REPORT BY RANJAN KUMAR

Suggested News