ठेंगे पर सुशासनः थाने से कुछ ही दूरी पर बाइकर्स गैंग का तांडव, दिन के उजाले में की 3 राउंड फायरिंग, मचा हड़कंप

ठेंगे पर सुशासनः थाने से कुछ ही दूरी पर बाइकर्स गैंग का तांडव, दिन के उजाले में की 3 राउंड फायरिंग, मचा हड़कंप

MASAURHI/PATNA: बिहार में सुशासन का क्या आलम है, वह इस खबर से आपको समझ आ जाएगा। थाने से चंद कदम की दूरी पर बाइकर्स गैंग के अपराधी दहशत फैलाने के इरादे से फायरिंग करते हैं और फरार हो जाते हैं। इस पूरे वारदात से जहां इलाके में दहशत फैल गई है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस को इस मामले की जरा भी भनक नहीं लगी। 

यह पूरा मामला मसौढ़ी थाना इलाके के रजिस्ट्री ऑफिस रोड के पास का बताया जा रहा है। यहां दिन के उजाले में बाइकर्स गैंग के कुछ अपराधी पहुंचते हैं और करीब 3 राउंड हवाई फायरिंग करते हैं। अचानक हुई इस गोलीबारी से जहां इलाके में दहशत फैल जाती है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले से बिल्कुल अनभिज्ञ रहती है। गोलीबारी को अंजाम देने के बाद अपराधी कट्टा लहराते फरार हो जाते हैं। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती है।

यहां एक बात और बता दें कि जहां गोलीबारी की वारदात हुई, वहां से मसौढ़ी थाना महज कुछ ही दूरी पर स्थित है। इसके बावजूद पुलिस पूरे घटना क्रम के बाद पहुंची और नियमानुसार कार्रवाई में जुट गई। गोली दहशत फैलाने के मकसद से चलाई गई या इसके पीछे कोई और वजह है, इस बात की प्रमुखता से जांच की जा रही है। फिलहाल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News