चुनाव में बिजी था घर के मालिक, इधर चोरों ने नगदी सहित जेवर किया पार, घर आते ही उड़े होश

चुनाव में बिजी था घर के मालिक, इधर चोरों ने नगदी सहित जेवर किया पार, घर आते ही उड़े होश

पटना. राजधानी पटना के दानापुर में शाह टोली में बीती रात चोरों के एक गिरोह ने खनन विभाग के पदाधिकारी के भाई के घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना में चोरों ने घर के गोदरेज सहित कोने-कोने को जमकर खंगाल। बुधवार की सुबह जैसे ही घर मालिक संजय कुमार अपने परिजनों के साथ गांव से दानापुर पहुंचे तो देखा कि घर का अलमीरा और गोदरेज टूटा पड़ा है और सभी सामान बिखड़े हैं। घर के मालिक संजय कुमार ने इसकी जानकारी दानापुर थाने को दी.

मिली जानकारी के अनुसार खनन विभाग के पदाधिकारी शिव चंद्र प्रसाद फिलहाल छपरा में पदस्थापित हैं। उनके भाई संजय कुमार शाह टोली दानापुर में अपना घर बंद करके बदलापुर गांव चुनाव में शामिल होने गए थे। संजय कुमार ने बताया कि 2 दिसंबर को वे अपने पूरे परिवार के साथ बदलापुर हवस पुर गांव चुनाव के लिए गए थे। बुधवार की सुबह जब वे अपने परिजनों के साथ घर पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा टूटा पड़ा है और घर में जेवर सहित नगद रुपये गायब मिले। संजय कुमार ने बताया कि चोरों के गिरोह ने घर में घुसकर भीषण चोरी को अंजाम दिया है। पूछताछ के क्रम में बताया कि घर में रखा गया लाइसेंसी हथियार फिलहाल सुरक्षित है।

इस मामले को लेकर दानापुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि जब भी कोई भी व्यक्ति अपना घर बंद करके शादी समारोह या कहीं किसी समारोह में शामिल होने जाते हैं तो वह इसकी सूचना थाना को जरूर करें, ताकि रात्रि गस्ती के वक्त थाना की गस्ती गाड़ी उस घर पर विशेष निगरानी रखे।

Find Us on Facebook

Trending News