बिजली के तार में टकराने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया था भर्ती

बिजली के तार में टकराने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया था भर्ती

NAWADA : नवादा में बोरिंग खराब होने के बाद पाइप खींच रहे एक युवक को करंट लगने से मौत हो गई। परिवार में मचा कोहराम आनन-फानन में युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि यह मामला गुरूवार की रात का है जहां नारदीगंज थाना क्षेत्र के पनछेका गांव निवासी गुरुदेव चौहान के पुत्र पंकज कुमार के रूप में मृतक युवक की पहचान की गई है।

 बताया जा रहा है कि पंकज का समरसेबल बोरिंग खराब हो गया था। जिसके बाद वह बोरिंग से पाइप खींच रहा था। उसी दौरान ऊपर से गुजरे विद्युत प्रवाहित तार में पाइप सट गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आनन-फानन में परिजनों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जवान बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

मुखिया प्रतिनिधि रामधनी चौहान ने जानकारी दिया कि दो भाई मिलकर काम काज कर रहे थे उसी दौरान या घटना घटी है। समरसेबुल का पाइप कंधे पर युवक का था और अचानक अन्य बैलेंस हो गया जिसके कारण तार में टकरा गया ऊपर से 440 वोल्ट का तार गया हुआ था जैसे ही लोहे के पाइप बिजली की तार से संपर्क हुआ अचानक युवक को करंट लगने के बाद गिर गया जिसके बाद हम लोगों व स्थानीय ग्रामीण के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। 

हालांकि युवक की पोस्टमार्टम नहीं किया गया है। मृतक के परिजन ने कहा कि हम लोग पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे जिसके बाद कागजी कार्रवाई के बाद युवक के शव को परिवार ने लेकर चले गए।


Find Us on Facebook

Trending News