बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएए का विरोध कर रही थी पार्टी उधर कार्यकर्ताओं ने समर्थन में दे दिया इस्तीफा, पढ़िए पूरी खबर

सीएए का विरोध कर रही थी पार्टी उधर कार्यकर्ताओं ने समर्थन में दे दिया इस्तीफा, पढ़िए पूरी खबर

GAYA : जन अधिकार पार्टी के गया जिला के कार्यकारी अध्यक्ष गौरव कुमार उर्फ गौरव सिन्हा ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसकी जानकारी कार्यकारी अध्यक्ष गौरव कुमार उर्फ गौरव सिन्हा ने एक संवाददाता सम्मेलन में दी. 

इसे भी पढ़े :  कला और संस्कृति विभाग की पहल, शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान के नाम पर बिहार में खुलेगा सांस्कृतिक विश्वविद्यालय

उन्होंने कहा कि आज गुरुआ प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार, महानगर अध्यक्ष सुनील कुमार, वर्तमान में जुड़े शिवा पांडे ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ इस्तीफा सौंपे है. गौरव ने कहा कि पार्टी को छोड़ने का मुख्य मकसद यहीं रहा कि एनआरसी और सीएए को लोग समझ नहीं पा रहे हैं. जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें यह भी पता नहीं की हम विरोध कर क्यों रहे हैं. 

इसे भी पढ़े : ओएनजीसी ने सीएसआर के तहत नवादा जिले का किया चयन, विकास कार्यों में आएगी तेजी

बस सभी लोग भीड़ के पीछे दौड़ रहे हैं. लेकिन सच्चाई यह है कि एनआरसी और सीएए देश हित के लिए अच्छा है. इसका सभी लोगों को समर्थन करना चाहिए ना कि विरोध. हमारे पार्टी के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव इसको स्वीकार नहीं किये और बहिष्कार करके सभी लोगों को गुमराह कर रहे हैं. इसे पार्टी के लोगों में छवि खराब होती जा रही है. 

इसे भी पढ़े : बिहार अगले 3 महीनों में जेम पोर्टल से 300 करोड़ की करेगा खरीद, इस मामले बिहार पूरे देश में चौथे स्थान पर....

गौरव ने कहा की हम लोग समाज सेवा, देश सेवा के लिए नेता बनना चाहते हैं ना की नेता बनकर अपना नाम कमाना चाहते. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News