स्कूल लेट आने का करण पूछने पर प्रिंसिपल से उलझा चपरासी, फिर जमकर चले लाठी-डेंडे

स्कूल लेट आने का करण पूछने पर प्रिंसिपल से उलझा चपरासी, फिर जमकर चले लाठी-डेंडे

Desk. स्कूल में प्रिसिंपल और चपरासी में जमकर गाली गलौज और लाठी-डंडे चले। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो झारखंड के पलामू जिले के एक स्कूल का है। इसमें प्रिंसिपल और चपरासी एक-दूसरे पर वार करते हुए जबकि स्कूल के अन्य टीचर और कर्मी लड़ाई देखते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रिंसिपल और चपरासी लाठी-डंडा से एक-दूसरे पर वार कर रहे थे। साथ ही दोनों एक-दूसरे से गाली-गलौज भी कर रहे थे। दोनों के बीच मारपीट की शुरुआत तीखी नोकझोंक के साथ शुरू हुई। बात इतनी बढ़ गई कि प्राचार्य और चपरासी के बीच लाठी-डंडा चलने लगे।

घटना के बारे में बताया गया है कि चपरासी स्कूल में समय पर नहीं आता है। वहीं प्राचार्य का कहना है कि समय पर नहीं आने का चपरासी से कारण पूछने पर वह उलझ गया और गाली-गलौज पर उतारू हो गया। प्राचार्य ने आरोप लगाया कि चपरासी स्कूल में साफ-सफाई भी नहीं करता है। वह परिसर में लगी बागवानी में कभी भी पानी नहीं देता है. जिससे पेड़-पौधे सूख गए हैं। वह स्कूल में बैठ कर समय बिता कर घर वापस चला जाता है।

वहीं चपरासी का कहना है कि वह स्कूल सुबह छह बजे ही पहुंच जाता है। बिना कारण प्रभारी प्राचार्य उलझ गए और डंडा चला दिया। उन्होंने कहा कि चपरासी हैं तो हम लोगों की कोई इज्जत नहीं है। साथ ही उसने प्रिसिंपल पर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि प्रिंसिपल ने जिला स्कूल के छात्रावास का ईंट, लकड़ी और लोहा सब बेच दिया। इसका विरोध किया गया तो वह कार्रवाई की धमकी देने लगे।

Find Us on Facebook

Trending News