बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी की जनता अपनी तकदीर बदलने के लिए खुद लड़ रही चुनाव- मुकेश सहनी

यूपी की जनता अपनी तकदीर बदलने के लिए खुद लड़ रही चुनाव- मुकेश सहनी

पटना. उत्तर प्रदेश में छठे चरण के मतदान के बीच अब सातवें और अंतिम चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। इस दौरान विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश चुनाव में पार्टी नहीं बल्कि जनता खुद लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि जनता इस चुनाव में अपनी तकदीर संवारने को लेकर मतदान कर रही है। सहनी गुरुवार को बदलापुर में पार्टी प्रत्याशी सुमित सिंह, मुगलसराय में शैलेश निषाद और शाहगंज में पार्टी प्रत्याशी राम अनुज के पक्ष में अलग-अलग चुनावी सभाएं की।

उन्होंने कहा कि देश की राजनीति तय करने वाले इस राज्य के मतदाता ने आशा संजो कर भाजपा को देश और राज्य की सत्ता सौंपी थी, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। बेरोजगारी बढ़ती चली गई, महंगाई सुरसा की तरह मुंह बढ़ाते जा रही है। आम लोगों की पहुंच से रसोईघर के सामान दूर होते जा रहे हैं और केंद्र और राज्य सरकार अपनी तरीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं। 

’सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से मशहूर बिहार के मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि किसी की तारीफ से गरीबों का पेट नहीं भरता। पिछडे़ वर्ग के मतदाता यह समझ चुके हैं कि आजादी के बाद से ही उनके साथ हकमारी की जा रही है। इस कारण मतदाता इस बार ऐसी सरकार बनाना तय कर चुकी है कि जो उनकी तकदीर बदल सके और राज्य की तस्वीर बदल जाए। 

मुकेश सहनी ने बदलापुर की सभा में कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र का नाम ही ’बदलापुर’ है। उन्होंने निषाद मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र में चुनाव ही बदला लेने का समय होता है। इस कारण इस चुनाव में अपने मतों के जरिए ऐसे लोगों से बदला लें जो अब तक आपको ठग रहे हैं।

Suggested News