पूछताछ के लिए लाया गया शख्स थाने में मिला मृत, पुलिस का दावा – हाजत में लगा ली फांसी, परिजनों का थाना घेराव

पूछताछ के लिए लाया गया शख्स थाने में मिला मृत, पुलिस का दावा – हाजत में लगा ली फांसी, परिजनों का थाना घेराव

NALANADA : जिले के तेल्हाड़ा थाना के कंप्यूटर रूम में हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लाए गए अधेड़ का शव फंदे से लटका मिलने से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही परिजन थाना पहुंचकर हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।  मृतक चिकसौरा थाना क्षेत्र के कोरावां दलालपुर गांव निवासी उद्दी यादव के 40 वर्षीय पुत्र कृष्णा यादव उर्फ पहलू यादव है।

बताया जाता है कि 2 माह पूर्व  हिलसा प्रखंड के कोरावां पंचायत के सरपंच पति ललित यादव की हत्या मामले में तेल्हाड़ा पुलिस ने एक आरोपित महिला के ब्यान पर पूछताछ के लिए 17 जनवरी को थाना लाई थी। 7 दिन तक थाना में ही रखकर उसे गुनाह कबूल करने के लिए टॉर्चर किया जा रहा था। परिजन का आरोप है कि पुलिस जबरन गुनाह कबूल करने के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दिया। 

घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा एसडीओ सुधीर कुमार डीएसपी कृष्ण मुरारी दल बल के साथ थाना पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है। डीएसपी ने बताया कि अधेड़ ने कंप्यूटर रूम में पहले गमछे से सुसाइड करने का प्रयास किया। इसके बाद वहां लगे ऑप्टिकल फाइबर से उसने आत्महत्या कर लिया है। जो सीसीटीवी में साफ साफ दिख रहा है। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बोर्ड के समक्ष पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करवाई जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेग। आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News