बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाला निकला कंपनी का पुराना कर्मी, मास्टर माइंड सहित तीन गिरफ्तार

पटना में डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाला निकला कंपनी का पुराना कर्मी, मास्टर माइंड सहित तीन गिरफ्तार

पटना. राजधानी में रंगदारी मांगने के अपराधों के मामलों में आई तेजी के बीच पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पटना से सटे सालिमपुर थाना स्थित ईंट भट्टा के मैनेजर से डेढ़ करोड़ रंगदारी मांगने के ममाले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. तीन अप्रैल को अपराधियों ने ईंट भट्टा प्रबंधक की गाड़ी बीच  सड़क पर रोक थी. तीन अपराधियों द्वारा डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी नही देने या पुलिस को जानकारी देने पर जान से मार देने की धमकी दी थी।

इस मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने बताया कि बीते 3 अप्रैल को तीन अपराधियों यह धमकी दी थी. मामला पुलिस के संज्ञान में आया जिसके बाद बाढ़-2 अनुमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले का अनुसंधान किया गया. महज 24 घंटे के अंदर डेढ़ करोड़ की रंगदारी और जान से मारने की धमकी देने वाले तीन शातिर अपराधकर्मी गुंजन यादव , दिलखुश कुमार और धीरेंद्र कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने कहा कि रंगदारी और जान से मारने की धमकी देने वाले अपराधियों में गुंजन यादव इसका मास्टर माइंड है. इसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रंगदारी मांगने की पूरी प्लानिंग की थी। गिरफ्तार अपराधकर्मी और रंगदारी मांगने वाला मास्टर माइंड गुंजन यादव पर सालिमपुर थाने में अपहरण का एक मामला पहले से दर्ज है. वही दूसरा दिलखुश कुमार मालसलामी थाना से बाईक चोरी के मामले में जेल जा चुका है. तीसरा अपराधकर्मी धीरेंद्र कुमार अभी इस अपराध की दुनिया में नया खिलाड़ी हैं। 

दरअसल ईट भट्ठा मैनेजर से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने वाला गुंजन यादव ईट भट्ठा कंपनी में पहले काम किया करता था जिससे उसे रंगदारी में मांगे गए रकम मिलने की पूरी उम्मीद थी. लिहाजा उसने भट्टा मैनेजर को चुना और उससे ही रंगदारी की मांग की. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News