बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

व्यापार के लिए जिसे कर्ज दिलवाया, उसने नहीं लौटाया, परेशान युवक ने जहर खाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में बताया कितना रुपया था उधार

व्यापार के लिए जिसे कर्ज दिलवाया, उसने नहीं लौटाया, परेशान युवक ने जहर खाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में बताया कितना रुपया था उधार

NAWADA : नवादा नगर की वीआइपी काॅलोनी मोहल्ला स्थित एक होटल में युवक ने सल्फास की गोली खाकर अपनी जान दे दी। मृतक की पहचान बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के पार नवादा दर्जी टोला निवासी विनोद कुमार आर्य के पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की गई है। वह स्टेशन रोड में एक मोबाइल दुकान का संचालन किया करता था। उसने शहर कीे वीआईपी कॉलोनी स्थित एक होटल के कमरे में अपनी जान दी। पुलिस ने उस कमरे से तीन पन्ने का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। 

कहा जा रहा है कि युवा व्यवसायी ने कर्ज में डूबे होने के चलते मौत को गले लगाया है। सुसाइड नोट में इसका जिक्र है। हालांकि पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। परिजन भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं। मृतक के परिजनों ने बताया कि वर्ष 2015 से ऋषि कोयला के व्यवसाय से जुड़ा था। 

प्रसाद बिगहा के अजीत व उसके रिश्तेदार पटना के मनीष को तकरीबन ढाई करोड़ रुपये दिया था। 4-5 फीसदी लाभ पर व्यवसाय था। ऋषि ने बाजार के भी कुछ लोगों को जोड़ा था और उनसे व्यवसाय के लिए पैसा दिलवाया था। लेकिन उस व्यवसाय से पैसा नहीं मिल पा रहा था। अब ऋषि ने जिससे पैसा लिया था या व्यवसाय में पैसा लगवाया था, वे लोग वापस मांग रहे थे। 

माना जा रहा है कि इसी परेशानी के चलते उसने सल्फास खाकर आत्महत्या की है. इधर डीएसपी अजय कुमार ने कहा है कि युवक की शव बंद कमरे से बंद की गई है। पुलिस के द्वारा दरवाजा तोड़कर बाहर निकल गया है । मामला के विस्तार से जांच की जा रही है एक सुसाइड नोट भी बरामद की गई।

Suggested News