सोशल मीडिया पर हथियार के साथ युवक की फोटो ने खोल दिया बड़ा राज, कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस भी हुई हैरान

सोशल मीडिया पर हथियार के साथ युवक की फोटो ने खोल दिया बड़ा राज, कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस भी हुई हैरान

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसपी के निर्देश पर मुफ़्सील थाना पुलिस ने रायसिंहा गांव में छापेमारी कर मिनी आर्म्स बनाने के फेक्ट्री का उद्भेदन किया है। पुलिस ने हथियार बनाने के उपकरण के साथ अर्धनिर्मित व निर्मित कई हथियार बरामद किया है। वहीं पुलिस ने एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। बताया गया कि गिरफ्तार अपराधी पर पूर्व से भी कई थानों में आपराधिक घटना का मामला दर्ज है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने कई राज खोले है। जिसके बाद अब पुलिस अन्य साथियों के गिरफ्तारी के छापेमारी में जुट गई है।गिरफ्तार अपराधी की पहचान मुफ़्सील थाना क्षेत्र के रायसिंहा गांव के नितेश कुमार सिंह के रूप में की गई।

मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष को सोशल मीडिया पर हथियार का प्रदर्शन करते एक वायरल फोटो मिला। एसपी ने त्वरित करवाई करते हुए फोटो के पहचान के बाद मुफ़्सील थाना पुलिस को करवाई का निर्देश दिया गया। पुलिस वाइरल फोटो पर रायसिंहा गांव में छापेमारी किया।पुलिस के छापेमारी में  बड़ी खुलासा हुआ। वायरल फोटो वाले युवक के घर मे चल रहा था अवैध आर्म्स बनाने की फैक्ट्री। पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार युवक के पास से एक पिस्टल,चार जिंदा कारतूस बरामद किया। वहीं बगल के कमरा से पुलिस ने हथियार बनाने वाले औजार व एक एयरगन बरामद किया। गिरफ्तार अपराधी ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह पिस्टल बनाकर कई वर्षों से अपराधियो को सप्लाई करता था।

पुलिस ने छापेमारी में मिनी गन फेक्ट्री का उद्भेदन किया है ।उसके घर से एक एयरगन,ड्रिल व ग्राइंडर मसीन,पाइप व पिस्टल में लगने वाले छोटे बड़े पार्ट्स को भी जपत किया है ।वही पुलिस वाइरल फोटो में हथियार प्रदर्शन करने वाले गिरफ्तार नितेश के साथियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।रफ्तार नितेश पर मुफ़्सील,पीपरा कोठी,चिरैया सहित कई थानों में मामला दर्ज है।

Find Us on Facebook

Trending News