छात्र राजद अध्यक्ष की तस्वीर पर पोत दी कालिख, अंधेरी रात में पार्टी कार्यालय में हो गया कांड, देखिए तस्वीरें

छात्र राजद अध्यक्ष की तस्वीर पर पोत दी कालिख, अंधेरी रात में पार्टी कार्यालय में हो गया कांड, देखिए तस्वीरें

PATNA : पोस्टर से तेजस्वी यादव की तस्वीर गायब कर चर्चा में आए छात्र राजद के अध्यक्ष आकाश यादव की तस्वीर पर किसी ने कालिख पोत दी है। यह कालिख उसी पोस्टर में लगाई गई है, जिसे खुद आकाश यादव ने पार्टी कार्यालय में लगवाया था। छात्र राजद अध्यक्ष की तस्वीर पर कालिख बीती रात पोती गई है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें लाल टी शर्ट में एक युवक आकाश यादव के चेहरे को काले रंग से रंगता हुआ दिख रहा है। तस्वीर पर जिस तरह कालिख लगाई गई है, माना जा रहा है कि यह तेजस्वी यादव के किसी समर्थक ने किया है।

बता दें दो दिन पहले आकाश यादव तब चर्चा में आ गए, जब उन्होंने रविवार को पार्टी कार्यालय में छात्र राजद की होनेवाली बैठक को लेकर एक पोस्टर लगवाया था। इस पोस्टर की खात बात यह थी कि उसमें लालू -राबड़ी और तेज प्रताप यादव तो नजर आ रहे हैं, लेकिन पार्टी के भावी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की फोटो नदारद थी। लगाने के साथ ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। राजनीतिक गलियारों में इसे लालू के दोनों बेटों के बीच पार्टी पर वर्चस्व की लड़ाई से जोड़ा जाने लगा। कहा गया कि आकाश यादव सिर्फ मोहरा है। 

विवाद के बाद भी नहीं हटा पोस्टर

आश्चर्य की बात यह थी जिस पोस्टर को लेकर पार्टी में इतना विवाद हुआ, उसे बैठक न तो बैठक शुरू होने से पहले और न ही बैठक खत्म होने के बाद पोस्टर को हटाया गया। यहां तक कि जिस तेजस्वी यादव तो तेज प्रताप अपना अर्जुन बताते हैं, उन्होंने पोस्टर पर किसी प्रकार की आपत्ती जाहिर करने की जरुरत नहीं समझी। तेज प्रताप ने साफ कहा कि पोस्टर में तस्वीर हटने से कुछ नहीं होता है, तेजस्वी दिल में रहते हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News