शराब जब्ती की कार्रवाई को कवरेज करने गए मीडियाकर्मी से थाना मैनेज ने की हाथापाई, दी धमकी - छुड़ा दूंगा पत्रकारिता

शराब जब्ती की कार्रवाई को कवरेज करने गए मीडियाकर्मी से थाना मैनेज ने की हाथापाई, दी धमकी - छुड़ा दूंगा पत्रकारिता

AURANGABAD :  जिले में शराब जब्ती को लेकर की गई कार्रवाई में साक्ष्य छुपाने को लेकर कवरेज करने गए मीडियाकर्मी के साथ पुलिस ने न सिर्फ मारपीट की, बल्कि पत्रकारिता छुड़वा देने की धमकी भी दे डाली।  के दौरान पत्रकार को साथ की हाथापाई और पत्रकारिता छुड़ाने की दे डाली धमकी।

मामला अम्बा थाना का बताया जा रहा है। जहां वाहन चेकिंग अभियान के दौरान अम्बा पुलिस द्वारा भारी मात्रा में  शराब लदा वाहन जब्त किया गया इसकार्य में संलिप्त  सात शराब करोबारी को भी हिरासत में लिया गया था। इसी कार्रवाई को लेकर मीडियाकर्मी कवरेज करने के लिए गए हुए थे। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने शराब तस्कर की तस्वीरें लेने की कोशिश की, लेकिन थाना मैनेजर प्रीत कुमार ने इस पर आपत्ती जाहिर करते हुए उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ मीडियाकर्मियों को धक्का देते हुए थाना परिसर से बाहर निकाल दिया, बल्कि उनके साथ गाली गलौज की और पत्रकारिता छुड़वाने की धमकी भी दी।

दोषियों को बचाने की कोशिश

मामले में कहा जा रहा है यह सारी कवायत शराब तस्कर को बचाने के लिए किया जा रहा है। बताया गया कि इनदिनों प्रीत कुमार के द्वारा जब्त किये गये शराब का हेराफेरी बड़े पैमाने पर किया जाता है।जिसके कारण जब्त किये गये शराब को पत्रकारों के नजर से दूर रखने का प्रयास किया जाता है।ताकि आसानी से उसे बेचा जा सके । इनदिनों बिहार में शराब के दुकान भले ही बन्द हो गये लेकिन आज थाना कार्यालय ही शराब दुकान में तब्दील होगया है।और आज जो अम्बा थाना के मैनेजर प्रीत कुमार के द्वारा पत्रकारों के साथ  हाथापाई किया गया वह साक्ष्य छुपाने को लेकर ही किया गया है

एसपी से की शिकायत

अंबा थाना मैनेजर द्वारा की गई बदसलूको को लेकर पत्रकारों का एक जत्था आज जिला के पुलिस कप्तान से मुलाकात से मुलाकात करने पहुंची  और ऐसे अमानवीय व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मी को अबिल्ब दंडित करने की बात  कही है। इस दौरान यहां मीडियाकर्मियों ने कहा कि  अगर जिला के पुलिस कप्तान दूध का दूध और पानी का पानी करते हैं, तो सभी को मान्य है और अगर इस मामले में कही से भी दुर्गन्ध आया तो हम लोग इसके लिए बड़ी आंदोलन भी कर सकते है।


Find Us on Facebook

Trending News