बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नहीं थम रहा हथियार के साथ वीडियो बनाने का सिलसिला,मरीन ड्राइव पर युवती का हथियार लहराते हुए वीडियो हुआ वायरल, खोज में जुटी पुलिस

 पटना में नहीं थम रहा हथियार के साथ वीडियो बनाने का सिलसिला,मरीन ड्राइव पर युवती का हथियार लहराते हुए वीडियो हुआ वायरल, खोज में जुटी पुलिस

PATNA: पटना का मरीन ड्राइव लगातार सुर्खियां बटोरता नजर आता है। दरअसल, मरीन ड्राइव पर हथियार के साथ वीडियो वायरल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन यहां युवक युवती का हथियार लहराते हुए वीडियो सामने आ रहा है। वहीं पुलिस के तमाम कोशिश और नियमों के बावजूद यह लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में एक नया मामला सामने आया है। जहां एक लड़की बाइक पर अपने दोनों हाथों पर हथियार लहराते अपने साथी के साथ जा रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।



गौरतलब हो कि गांधी मैदान थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव पर बीते दिनों एक लड़की को हथियार लहराते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई थी। जिसके बाद उस वायरल वीडियो में दिख रही लड़की को पुलिस ने पूर्वी लोहानीपुर से गिरफ्तार किया था। हालांकि पकड़ में आई युवती ने बताया कि सोशल साइट्स पर वियुज पाने के लिए वो एक पिस्टल नुमा लाइटर के साथ वीडियो बनाकर पोस्ट करती है। वहीं पुलिस ने हथियार के जगह पर वह लाइटर पकड़े जाने के बाद लड़की पर कानूनी कार्रवाई करते हुए उसके बाइक को जब्त कर यातयात नियमो का उलंघन करने का जुर्माना लगा।



साथ ही युवती को दुबारा इस तरह के वीडियो वायरल नहीं करने की बात कहने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया था। बहरहाल अब एक बार फिर एक लड़की अपने दोस्त के साथ मरीन ड्राइव पर हथियार लहराते तेज रफ्तार बाइक पर दिखाई दे रही है। हालांकि इस मामले में टीएसपी वैभव शर्मा ने कहा है कि "वीडियो संज्ञान में आया है। इस पर कार्रवाई की जा रही है।



अब देखना होगा की लड़की के हाथ में हथियार है या लाइटर? हालांकि उसके साथ गाड़ी चलाने वाला लड़का भी पूर्व में हथियार तस्कर मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था। वह अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। पुलिस जल्दी दोनों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।


Suggested News