दिनदहाड़े गैस एजेंसी के प्रोपराइटर को गोलियों से किया छलनी, पुराना विवाद बताया जा रहा है कारण

दिनदहाड़े गैस एजेंसी के प्रोपराइटर को गोलियों से किया छलनी, पुराना विवाद बताया जा रहा है कारण

PURNIA : जिले का सहायक थाना क्षेत्र के लाल खान टोला मंगलवार को गोलियों की आवाज से थर्रा उठा। यहां दिनदहाड़े बीच सड़क एचपी गैस एजेंसी के प्रोपराइटर को गोलियों से छलनी कर दिया गया। घायल का नाम अनवर बताया गया है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं गोली मारनेवाले की पहचान सद्दाम के रूप में की गई है। जो पेशे से बालू गिट्टी का डिपो चलाता है। 

घटना के बारे में बताया गया कि गैस प्रोपराइर अनवर अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान सद्दाम वहां पहुंचा और एक के बाद एक दो गोली अनवर पर चला दी और वहां से फरार हो गया। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया, जहां से बाद में उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल गैस प्रोपराइटर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस

गोलीबारी की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सहायक थाना पुलिस का कहना है कि अभी यह कहना मुश्किल है कि गोली मारने की वजह क्या थी। हालांकि इस दौरान यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच जमीन का एक पुराना विवाद चल रहा था, जो इस घटना का कारण बना है। 

दिनदहाड़े गोलीकांड से एक बार फिर दहला पूर्णिया । जहां बीच सड़क पर एचपी गैस एजेंसी के प्रोपराइटर अनवर को दो गोलियां दाग दी गई । घटना सहायक थाना क्षेत्र के लाल खान टोला की है । गोलीकांड के शिकार हुए अनवर को 2 गोलियां दागी गई है। गोली मारने वाले का नाम सद्दाम बताया जा रहा है, जो पेशे से बालू गिट्टी के डिपो चलाया करता है । घटना उस वक्त हुई है जब अनवर अपने घर के बाहर अपनी जमीन पर खड़ा था । इसी दरमियान सद्दाम ने उन पर गोलियां दाग दी और फरार हो गया । पीड़ित को आनन-फानन में पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया । जहां स्थिति गंभीर देखते हुए मैक्स 7 अस्पताल रेफर कर दिया गया । हालत नाजुक बनी हुई है । गोलीकांड के शिकार अनवर के पिता ने बताया कि वह अपने घर के बाहर ही खड़ा था, जब यह हादसा हुआ वह घर के बाहर खड़ा था । मारने का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन इसके पीछे ज़मीनी विवाद हो सकता है ।


Find Us on Facebook

Trending News