बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थम नहीं रहा है अभ्यर्थियों का विरोध, अब गया-पटना रेल रूट को किया ठप, ट्रेन के सामने पर पटरी पर दे रहे धरना

थम नहीं रहा है अभ्यर्थियों का विरोध, अब गया-पटना रेल रूट को किया ठप, ट्रेन के सामने पर पटरी पर दे रहे धरना

JEHANABAD : RRB द्वारा ग्रुप डी के परीक्षाओं के नियम में बदलाव को लेकर उपजा विरोध कम होता नजर नहीं आ रहा है। दो दिन पहले शुरू हुआ विरोध के कारण सूबे के कई जिलों में रेल सेवाएं घंटों प्रभावित रहीं। अब तक इस विरोध से बचे पटना गया रेलखंड भी आज परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों ने आज ठप कर दिया और ट्रेन  के सामने पटरी पर बैठकर अपना विरोध करना शुरू कर दिया। 

 विरोध के दौरान अभ्यर्थियों ने  गया से पटना जा रही सवारी गाडी को जहानाबाद स्टेशन पर रोक दिया और उसके सामने उतरकर अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान विरोध कर रहे अभ्यर्थियों ने आरआरबी के फैसले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका आरोप था कि रेलवे के ग्रुप डी में में दो परीक्षा लिया जा रहा है जो छात्रों के भविष्य के साथ खेलवाड़ किया जा रहा है, जिसका हम लोग विरोध जता रहे हैं।

 बता दें कि छात्रों द्वारा रेलवे भर्ती के ग्रुप डी के परीक्षा दो एग्जाम लिए जाने के विरोध में बिहार के साथ यूपी में भी बड़ी संख्या में विरोध शुरू हो गया है। पिछले दो दिनों से बिहार में रेल सेवा बुरी तरह से चरमराई हुई है। कई ट्रेनें या तो कैंसल कर दी गई हैं या फिर वह अपने निर्धारित समय से रवाना नहीं हो सकी।



Suggested News