बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है, लालू यादव ने बीजेपी पर किया जोरदार प्रहार, गिनाया भाजपा के अब तक फरेब

जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है, लालू यादव ने बीजेपी पर किया जोरदार प्रहार, गिनाया भाजपा के अब तक फरेब

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव लगातार पर हमला बोल रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हर दिन बीजेपी को सोशल मीडिया के पोस्ट को जरिए आड़े हाथ ले रहे हैं। वहीं राजद सुप्रीमो ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बीजेपी के फरेब को उजागर किया है। लालू यादव ने बीजेपी को झूठ का सरदार बताया है। उन्होंने गिनाया है कि भाजपा ने अब तक कितने झूठ बोले हैं। 

दरअसल, राजद सुप्रीमो ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्विट कर कहा है कि, "झूठ का अंबार- मोदी सरकार, झूठ का दरबार- मोदी सरकार, झूठ का भंडार- मोदी सरकार, झूठ का व्यापार- मोदी सरकार, झूठ की बयार, मोदी सरकार, झूठ की बहार, मोदी सरकार, झूठ की कतार, मोदी सरकार, झूठ शानदार- मोदी सरकार, झूठ जानदार- मोदी सरकार, झूठ जोरदार- मोदी सरकार। 

उन्होंने आगे लिखा है कि झूठ लगातार- मोदी सरकार, झूठ वजनदार- मोदी सरकार, झूठ बारम्बार- मोदी सरकार, झूठ से सरोबार- मोदी सरकार, झूठ का कारोबार- मोदी सरकार, नौकरी पर झूठ, इतिहास पर झूठ, विकास पर झूठ, वादों और इरादों में झूठ, हर जगह हर बात, हर सोच विचार में झूठ, इधर झूठ- उधर झूठ, दाएं भी झूठ- बाएं भी झूठ परिवारवाद पर झूठ, भ्रष्टाचार पर, झूठ बंदा BJP में आए तो राजनीतिक धंधा विपक्ष में है तो वो गंदा- ये भी झूठ क्यों है इतना झूठ? कौन बोलता है इतना झूठ? जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है।

लालू यादव ने इस ट्विट के जरिए बीजेपी को झूठ में लिपटी हुई पार्टी बताया है। उन्होंने दावा किया है कि, बीजेपी के दाएं-बाएं, इधर-उधर हर तरफ झूठ ही झूठ है। साथ ही लालू यादव ने बीजेपी से यह सवाल किया है कि वह इतना झूठ क्यों बोलता है। वहीं साथ ही लालू यादव ने यह भी कहा है कि इस बार जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी और उसके झूठ को मिटा देगी। गौरतलब हो कि, जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। एक ओर जहां पीएम बिहार के जमुई से चुनावी प्रचार शुरू करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोले हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष भी जोरदार पलटवार कर रही है। 

Suggested News