बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के गृह जिला में अपराधियों का तांडव जारी, स्कूल जा रहे प्रधानाध्यापक को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर रुप से हुए जख्मी

सीएम नीतीश के गृह जिला में अपराधियों का तांडव जारी, स्कूल जा रहे प्रधानाध्यापक को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर रुप से हुए जख्मी

NALANDA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दावा करते हैं कि उनके राज्य में अपराधिक घटनाएं बहुत कम होती हैं । वहीं  राज्य की मौजूदा स्थिति को देखे तो यहां बेखौफ अपराधी हर रोज नई अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। बात अगर सीएम के गृह जिला नालंदा की करे तो यहां अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ते जा रहा है। बीते दिन ही अपराधियों ने बीजेपी के मंडल महामंत्री सोनल सिंह को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। तो वहीं एक बार फिर अपराधियों ने स्कूल जा रहे शिक्षक को अपना निशाना बनाया है। 

दरअसल, यह मामला एकंगरसराय थाना इलाके के चम्हेड़ा चिमनी भट्टा का है। मिली जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह सरकारी स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर को बदमाशों ने गोली मार दी है। इस घटना में प्रभारी हेडमास्टर गंभीर रुप से जख्मी है। घायल शिक्षक की पहचान अरुण कुमार के रुप में हुई है। बताया जाता है कि अरुण कुमार अपने घर से बाइक पर सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे। वहीं रास्ते में उन्हें बदमाशों ने गोली मारकर मौके से फरार हो गए।

वहीं इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने शिक्षक को इलाज के लिए प्राथमिक केंद्र में भर्ती कराया। वहीं शिक्षक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी अनुसार प्रभारी प्रधानाध्यापक अरुण कुमार उत्क्रमित मध्य विद्यालय रसलपुर में तैनात हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद विद्यालय के कई शिक्षक भी अस्पताल पहुंच गए, हालांकि अभी तक यह मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर बदमाशों ने क्यों गोली मारी है।

बता दें कि, जख्मी अरुण कुमार की पत्नी गया जिले में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। मामले को लेकर एकंगरसराय थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार झा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

Suggested News