रील लाइफ 'गुंडें' से प्रेरित है ये रियल लाइफ गुंडें वाली 'लव स्टोरी', पढ़े पूरी रिपोर्ट

रील लाइफ 'गुंडें' से प्रेरित है ये रियल लाइफ गुंडें वाली 'लव स्टोरी', पढ़े पूरी रिपोर्ट

DESK : आपको 2014 में आई गुंडे फिल्म याद है जिसमें अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को एक ही लड़की, प्रियंका चोपड़ा से प्यार हो जाता है और दोनों साथ में प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज भी करते हैं जिसे सुन कर सिर्फ प्रियंका ही नहीं दर्शकों को भी झटका लग जाता है. पर लगता है ये रील लाइफ की कहानी को कुछ लोगों ने इतना सीरियस ले लिया की उसे अपनी रियल लाइफ में भी अपनाने लगे हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं ब्राजील के दो बेस्ट फ्रेंड्स की जिन्हें एक ही महिला के प्यार हो जाता है और जिसके साथ वह पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में भी हैं. 

आपको बताते हैं की इस कहानी की शुरुआत कैसे हुई थी. 30 साल के डिनो डिसूजा और सॉलो गोम्स ब्राजील से हैं और वे पिछले साल स्पेन के बार्सिलोना में छुट्टियां मनाने के दौरान बेलारूस के एक बार में गए थे. यहां इन लोगों की मुलाकात 27 साल की ओल्गा से हुई थी जो अपने दोस्तों के साथ थीं. डिनो और सॉलो ने साथ ही इस महिला को अप्रोच किया और तीनों एक साथ डेट्स पर जाने लगे.वे बताते हैं की उनके  लिए ये मुद्दा नहीं है कि वे तीन लोग रिलेशनशिप में हैं, बल्कि उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी केमिस्ट्री है जो की उन लोगों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग है.

डिनो ने कहा कि शुरुआत में हमें दोस्तों से कई तरह के मैसेजेस आते थे पर फिर भी परिवारों और दोस्तों से मिल रहे थे क्योंकि वे समझना चाहते थे कि आखिर हम लोगों के बीच चल क्या रहा है क्योंकि ये स्थिति सामान्य से थोड़ी अलग थी. हम काफी सहज होकर अपने परिवारों और दोस्तों को ओल्गा के बारे में बता चुके हैं और इसके चलते लोगों की राय हमारे प्रति बदली है और अब लोग काफी सपोर्टिव हैं. 

डिनो, ओल्गा और सॉलो पिछले डेढ़ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और तीनों लोग फिलहाल फ्रांस में रहते हैं और साथ में बच्चे भी पैदा करना चाहते हैं. डिनो ने कहा कि हम पूरी दुनिया घूमना चाहते हैं और अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं और लाइफ को बेहद सिंपल तरीके से जीना चाहते हैं.

हलांकि डीनो, ओल्गा और सॉलो को काफी कुछ सुनना भी पड़ता है और कभी-कभी लोगों के अजीब रिएक्शन से भी गुजरना पड़ता है पर वो लोग एक दूसरे के साथ इतने सहज है की उन्हें अब फर्क नही पड़ता के लोग उनके बारे क्या बातें कर रहे है या फिर क्या सोच रहे हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News