बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ा, पहले जमकर की पिटाई फिर करा दी शादी

छपरा में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ा, पहले जमकर की पिटाई फिर करा दी शादी

CHHAPRA: बिहार के छपरा से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने मिलकर दोनों की शादी करा दी है।

दरअसल, यह मामला जिले के परसा प्रखंण्ड के बलिगांव पंचायत के चकसहबाज गाँव का है। जहां प्रेमीका से मिलने पहुँचे प्रेमी को ग्रामीणों तथा परिजनों ने पकड़ लिया और दोनों की शादी करा दी। प्रेमी की पहचान भेल्दी थाना क्षेत्र के पैगा निवासी स्व मुंसी सिंह के पुत्र मनीष कुमार के रूप में किया गया। 

मिली जानकारी अनुसार बताया जाता है कि रात्रि में मनीष अपने दोस्त के साथ किसी शादी समारोह में शामिल होने आया था। जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका से फोन पर बात किया। वहीं बात करने के बाद प्रेमी ने दोस्त को छोड़ प्रेमीका से मिलने चल दिया। दोनों को घर के समीप एक साथ देख प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की पकड़ जमकर धुनाई किया। 

वहीं रात भर धुनाई के बाद सुबह में पंचायत की गई। जिसमें दोनों को शादि कराने का निर्णय लिया गया। जल्दबाजी में जरूरत के समग्रि व्यवस्था कर चट मांगनी पट विवाह करा दिया गया। पंडित के द्वारा दोनों को अग्नि के सात फेरा दिलाया गया। पकड़ कर विवाह कराने की जनकारी प्रेमी के घर वाले को लगी तो पहुँच युवक को छुड़ा घर ले जाने की प्रयास किया लेकिन लड़की के परिजन ने लड़का लड़की को एक साथ विदा किया।



Suggested News