जनतांत्रिक विकास पार्टी का जगदेव बाबू के सपने को पूरे करने का संकल्प, सीएम नीतीश को बताया घोर सामंतवादी और मनुवादी

जनतांत्रिक विकास पार्टी का जगदेव बाबू के सपने को पूरे करने का संकल्प, सीएम नीतीश को बताया घोर सामंतवादी और मनुवादी

पटना. बिहार के लेनिन कहे जाने वाले अमर शहीद जगदेव प्रसाद के शहादत दिवस पर सोमवार को जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने अपनी पार्टी के साथियों के साथ पटना में जगदेव पथ स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम उनकी शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे। यह संकल्प लिया है। 

उन्होंने कहा था कि 100 में 90 शोषित भाग हमारा है, इसलिए प्रशासन में भी 90 भाग हमारा होना चाहिए।  यह बाबा साहब के विचारों से प्रेरित था। उन्होंने कहा कि हम उनकी बातों को बिहार में स्थापित करने और शासन – प्रशासन में 90 भाग हमें हर दृष्टिकोण से चाहिए। बिहार नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षा से नहीं, जगदेव बाबू के विचारों से चलेगी। इसके लिए हम लोगों ने कमर कस लिया है। 

अनिल कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घोर सामंतवादी और मनुवादी बताया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, जगदेव बाबू के विचार धारा के नहीं है। इसलिए उनकी चर्चा करना बेमानी  है। ये किधर भी जाये, उनको चैन नहीं मिलने वाला है। इनको अब सत्ता से बाहर होना ही हैं। 

उन्होंने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की लालसा पर कहा कि उनसे बिहार तो संभला नहीं, केंद्र क्या संभालेंगे। वे रात में सपना देख रहे हैं, वो दिन में कभी पूरा नहीं होगा। उनमें प्रधानमंत्री बनने का जज्बा नहीं है। हम बिहार वासी उनके सपने को पूरा नहीं होने देंगे।


Find Us on Facebook

Trending News