बिहार के एक DM की 'इंगेजमेंट' वाली 'रिंग' KFC में खो गई, पूरी रात बेचैनी में कटी,फिर ऐसे मिली वापस...

बिहार के एक DM की 'इंगेजमेंट' वाली 'रिंग' KFC में खो गई, पूरी रात बेचैनी में कटी,फिर ऐसे मिली वापस...

डेस्क... बिहार में पूर्णिया डीएम के साथ एक बड़ा ही दिलचस्प वाक्या हुआ है। हाल ही में डीएम साहब की सगाई हुई थी और उस सगाई की अंगूठी अपने हाथ में पहने हुए थे। नए साल में जब 2 जनवरी को  दिल्ली के एक रेस्टरां में खाना खाने गए तो अचानक उनकी सगाई वाली अंगूठी कहीं गिर गई। घर पहुंचने के बाद जब उन्हें ये एहसास हुआ कि उनके हाथों की अंगूली में सगाई वाली अंगूठी नहीं है तो वो बैचेन हो गए। शादी से पहले सगाई वाली अंगूठी गुम हो जाने से डीएम साहब पूरी रात बैचेन रहे। 

सगाई वाली अंगूठी ऐसे मिली
रविवार यानी 3 जनवरी को डीएम राहुल कुमार की बेचैनी तब दूर हो गई। दरअसल, डीएम साहब का दोस्त गौरव वापस उसी केएफसी में गया। जिसे देखते ही वहां की मैनेजर सुमन ने उसे पहचान लिया और उन्हें जानकारी दी कि उसके साथ आए किसी दोस्त की अंगूठी वहां गिर गई थी। सुमन ने वो अंगूठी उन्हें वापस लौटा दी। अंगूठी की जानकारी गौरव ने डीएम साहब को दी। पूर्णिया के जिलाधिकारी राहुल कुमार ने मैनेजर की तारीफ करते हुए उसकी ईमानदारी के लिए पूरे अंक दिए। 

सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी
पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने अंगूठी वापस मिलने की खुशी अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दी। राहुल कुमार ने लिखा- "नए साल की शुरुआत उनके लिए एक सकारात्मक कहानी के साथ हुई है। कल वह दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित केएफसी में खाना खाने गए थे और सगाई की अंगूठी वहीं गिर गई। आज उसी केएफसी के आउटलेट की मैनेजर सुमन ने उनकी यह अंगूठी उनके दोस्त गौरव को वापस लौटा दी है। केएफसी के आउटलेट की मैनेजर को ईमानदारी के लिए पूरे अंक।”


Find Us on Facebook

Trending News