जमीन कब्जाने को लेकर दबंगों ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल, कई लोग बाल-बाल बचे, इलाके में दहशत

जमीन कब्जाने को लेकर दबंगों ने किया ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल, कई लोग बाल-बाल बचे, इलाके में दहशत

GAYA : मगध  मेडिकल थाना अंतर्गत पांडेय परसावां में ज़मीन कब्जा करने की नियत से दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया। घटना रविवार की दोपहर की बताई जा रही है. इस तरह की घटना की सूचना के बाद एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देश पर मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया. बड़ी बात यह है कि दिनदहाड़े फायरिंग की घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. वही इस तरह की दिनदहाड़े फायरिंग में कई लोग बाल-बाल बच गए।

 बताया जा रहा है कि पांडे परसावां में जमीन के विवाद को लेकर अरसे से विवाद चल रहा है. मामला कोर्ट में रहने के बावजूद दबंग पक्ष के लोग किसी भी तरह से जमीन को कब्जाने की फिराक में रह रहे हैं. इस संबंध में चपरदह निवासी अमोद सिंह की पत्नी पीड़ित कल्याणी सिंह ने बताया कि सूचना मिली की कुछ दबंग कई वाहनों से आए हैं और लोगों को डरा धमका कर जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसकी जानकारी होने के बाद मेरे भैसुर सुबोध सिंह जो कैंसर से पीड़ित है और पति अमोद सिंह वहां पर पहुंचे। वहां पहुंचकर ज़मीन के कब्जे का विरोध किया गया और कहा गया कि मामला कोर्ट में है तो आपलोग इस तरह क्यों कर रहे हैं। 


इसके बाद दबंगों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद किसी तरह उक्त पक्ष के लोग जान बचाकर मौके से भागे। वही दबंग कई वाहन से आए थे जिसमें 4 चार पहिया वाहन था। दबंगों की गोलीबारी को देख गांव के लोग टूटने लगे तो दबंग मौके से भागने लगे। इस क्रम में तीन वाहन से तो दबंग भाग निकलने में सफल हो गए। 

लेकिन भागने के क्रम में एक वाहन मौके पर छोड़ गए। जिसे फायरिंग की घटना और जानलेवा हमले के बाद आक्रोशित लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित कल्याणी सिंह ने बताया कि दबंगों द्वारा इस तरह की लगातार घटना की जा रही है। आरोप लगाया की घटना करने वाले और जानलेवा हमला करने वालों में शिव बचन यादव एवं उनके पुत्र शक्ति यादव समेत दो दर्जनभर लोग शामिल थे।

वही मौके पर पहुंची मगध मेडिकल थाना की पुलिस को कल्याणी सिंह ने बताया कि इस तरह की घटना लगातार की जा रही है। फायरिंग करने वालों की तुरंत गिरफ्तारी करने की मांग की है। साथ ही पुलिस को फायरिंग का वीडियो का फुटेज भी दिया है। कल्याण सिंह ने बताया इसके पूर्व मेरे पति अमोद सिंह को दबंगों ने झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा दिया था।

 वही संबंध में मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पहुंचे हैं। मामले की छानबीन की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घटना में संलिप्त किसी भी लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। दबंगों के वाहन से शराब की बोतलें भी मिली है। बता दें कि शिव बचन यादव पूर्व विधायक है और जमीन पर कब्जा करने कई दबंगों के साथ पहुंचा था।

Find Us on Facebook

Trending News