बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महापुरुषों का कमरा भी है अंधेरा, मोबाइल टॉर्च की रोशनी में पूर्व मुख्यमंत्री ने जेपी आश्रम में लिखे अपने विचार

महापुरुषों का कमरा भी है अंधेरा, मोबाइल टॉर्च की रोशनी में पूर्व मुख्यमंत्री ने जेपी आश्रम में लिखे अपने विचार

नवादा. नक्सल प्रभावित इलाका कौवाकोल के सोखोदेवरा जेपी आश्रम से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने रविवार को गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत की है। उन्होंने सबसे पहले जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. माल्यार्पण के बाद गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत की है और सबसे पहले जे पी के आश्रम में गए। इस दौरान उन्होंने अपने विचारों को रजिस्टर में लिखा. लेकिन, सबसे खास बात यह रही कि महापुरुष के कमरे में भी लाइट नहीं थी.

बिजली नहीं रहने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने भी कहा कि हमें भी बहुत खेद है कि इनके कमरे में भी बिजली नहीं है। बिजली नहीं रहने के कारण मोबाइल की रोशनी में ही पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपने विचारों को लिखा।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि हमें बहुत बड़ा आश्चर्य हो रहा है कि 1980-85 व 2000 वर्षों में इस तरह का देखने को मिलता था। लेकिन जब से बिहार के सीएम नीतीश कुमार 2005 से कुर्सी संभाले है। बिजली की स्थिति बहुत अच्छे हुए हैं। कुछ तकनीकी कारण से गड़बड़ी हो गई होगी। इस पूरे मामले पर बिजली विभाग से आज ही बात करेंगे कि यहां पर भी 22 घंटा 24 घंटा बिजली रहनी चाहिए।


Suggested News