एक महिला के इशारे पर की गई थी चौकीदार की निर्मम हत्या, गिरफ्त में आए सभी हत्यारे

एक महिला के इशारे पर की गई थी चौकीदार की निर्मम हत्या, गिरफ्त में आए सभी हत्यारे

GAYA : बिहार के गया में अबैध संबंध में  पिछले दिनों चौकीदार की गला रेत कर निर्मम हत्या किए जाने के मामले में आज गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गया पुलिस ने चौकीदार हत्याकांड में शामिल चार कुख्यात हत्यारों को पुलिस ने महज चंद दिनों में धर दबोचा है। गिरफ्तार कुख्यात अपराधियों के पास से निर्मम हत्या में उपयोग किए जाने वाले हथियार को भी जब्त कर लिया है। 

मामले में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुख्यात अपराधियों को पेश किया। एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि चनौती थाना क्षेत्र में 10 जुलाई को चौकीदार के पुत्र संजय पासवान को अपराधियो के द्वारा गाला रेतकर हत्या कर दी गई थी और शव को एक बोरी में बंद कर फेंक दिया गया था   पुलिस इस मामले से गंभीरता से लेते हुए एक सपेशल टीम गठित कर हत्या करने वाले चार अपराधी को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि इस पूरी साजिश को एक महिला के कहने पर अंजाम दिया गया था।

प्रेम प्रसंग की पुष्टि

एसएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी और महिला का पहले से प्रेम संबंध था, वहीं मृतक चौकीदार का महिला के रिश्ते में लगनेवाली किसी युवती से प्रेम चल रहा था। जो महिला को पसंद नहीं था। यही कारण है महिला ने अपने प्रेमी के साथ यह साजिश रची। एसएसपी ने बताया कि मृतक और हत्यारे पहले से एक दूसरे को जानते थे। उन्होंने धोखे से पहले उसे मिलने के लिए बुलाया और बाद में अपने साथियों संग मिलकर उसकी हत्या कर दी। इस पूरी साजिश को रचनेवाली महिला को भी हिरासत में लिया गया है। मुख्य आरोपी नवादा के एक प्राइवेट स्कूल में नाइट गार्ड का काम करता था। 

 उन्होंने यह भी बताया कि मुख्य आरोपी बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र को गिरफ्तार किया गया है उसी के निशानदेही पर हत्या में शामिल तीन और अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।  शिव पासवान, पिंटू पासवान, तथा मनीष मांझी को भी गिरफ्तार किया गया है।  इस पूरी साजिश को रचनेवाली महिला को भी हिरासत में लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया का हत्या में प्रयोग करने वाला चाकू , 4 पीस मोबाइल तथा तीन मोटरसाइकल भी बरामद किया गया है । उन्होंने यह भी बताया कि अबैध संबंध के कारण हत्या हुआ था ।

Find Us on Facebook

Trending News