बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खूबसूरत पत्नी के लिए ‘सपनों का घर’ बना रहे पति की 45 करोड़ की मर्डर मिस्ट्री का खुला राज, राजमिस्त्री संग इश्क लड़ाने वाली महिला की खौफनाक लव स्टोरी

खूबसूरत पत्नी के लिए ‘सपनों का घर’ बना रहे पति की 45 करोड़ की मर्डर मिस्ट्री का खुला राज, राजमिस्त्री संग इश्क लड़ाने वाली महिला की खौफनाक लव स्टोरी

DESK. जिस पत्नी की ख़ुशी के लिए पति करोड़ों रुपए का मकान बनवा रहा था, वही पत्नी बेवफा हो गई. उसे राजमिस्त्री से ही प्यार हो गया. वही राज मिस्त्री जो उनके सपनों का घर बना रहा था. बेवफा पत्नी ने पति की 45 करोड़ रुपए की सम्पत्ति और पति के नाम पर 3 करोड़ रुपए की बीमा की राशि से आगे की जिंदगी बिताने का प्लान किया. फिर राज मिस्त्री संग मिलकर पति की हत्या कर दी. यह मर्डर मिस्ट्री अब मर्डर मिस्त्री कही जा रही है. यानी मिस्त्री के साथ मिलकर की मर्डर मिस्ट्री. 

मर्डर का यह खौफनाक मामला करीब 2 साल बाद खुला है. शादी, लव और मर्डर की यह हैरान करने वाली कहानी है. यहां एक करोड़पति कपल की यह मर्डर मिस्ट्री है. पत्नी पेशे से शिक्षक है. पति के साथ पिंकी की जिंदगी ख़ुशी ख़ुशी गुजर रही थी. इसी बीच दोनों ने अपने सपनों का आशियाना बनाने की योजना बनाई. करोड़ों रुपए से बनने वाले मकान के लिए दोनों ने शैलेंद्र नाम के राज मिस्त्री को चुना. 

इस बीच, मकान बनाने का काम रहे शैलेंद्र से पिंकी की दोस्ती बढ़ी. दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों में अवैध सम्बंध भी बन गए. पिंकी और शैलेंद्र ने तय किया कि जब यह मकान बन जाएगा तब वे इसी में अपनी आगे की जिंदगी बिताएंगे. लेकिन इसमें सबसे बड़ा रोड़ा पिंकी का पति राजेश गौतम था. अपनी बेहद खूबसूरत पत्नी पिंकी को दिलो जान से चाहने वाला राजेश तो जानता भी नहीं था कि जो मकान वह पत्नी के लिए बनवा रहा है, उसी मकान में उसकी ही हत्या की साजिश रची जा रही है. 

इस बीच, पिंकी और शैलेंद्र का प्यार परवान चढ़ गया. दोनों को अब एक दूसरे से दूरी बर्दाश्त नहीं हो रही थी. कहते हैं इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता. कुछ ऐसा ही  पिंकी और शैलेंद्र के साथ हुआ. दोनों को एक दूसरे के साथ एक दिन राजेश ने रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर तो पिंकी और राजेश के रिश्ते में भूचाल आ गया. लेकिन पिंकी और शैलेंद्र ने कुछ और भी प्लान कर रखा था. पति की हत्या कराने के लिए पिंकी ने चार लाख की सुपारी भी दे रखी थी. साथ ही इसके पहले पति की मर्डर की और भी कोशिश कर चुकी थी. इसमें राजेश के खाने में जहर मिलाना तक शामिल था. 

पुलिस ने बताया कि 2021 में मकान बनाना शुरू हुआ था. उसी दौरान शैलेंद्र से पिंकी की दोस्ती हुई और दोनों ने फिर मर्डर का प्लान किया. इस बीच, जब पिंकी और शैलेंद्र के अवैध रिश्ते की भनक राजेश को लगी तो उसने मकान निर्माण बंद करा दिया. वहीं राजेश दोनों को दूर करने की कोई और कोशिश कर पाता उसके पहले ही राजेश की हत्या करा दी गई. यूपी के कानपुर में पुलिस ने अब इस पूरे मामले का खुलासा किया है. साथ ही शैलेंद्र की गिरफ्तारी भी हुई है. 

Suggested News