बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन राज में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, बेखौफ अपराधियों ने होटल कर्मी को मारी गाली, मौके से हुए फरार

सुशासन राज में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, बेखौफ अपराधियों ने होटल कर्मी को मारी गाली, मौके से हुए फरार

PATNA: बिहार में कहने को सुशासन राज है, लेकिन यहां हत्याओं का दौर है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर राजधानी गोलियों की तड़तड़ाहट से ऊंच उठा है। बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। फिलहाल जख्मी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

दरअसल, घटना पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर पुरानी बस स्टैंड के पास का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की देर रात होटल कर्मी को गोली मार दी है। जख्मी युवक का पहचान 18 वर्षीय सचिन कुमार जोकि घोसी जहानाबाद निवासी है के रुप में हुई है। 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने होटल कर्मी को अपना निशाना बनाया है और वहां से अपराधी आराम से फरार हो गए है। घटना के बाद इलाके के हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही जक्कनपुर थाने की पुलिस ने घायल होटल कर्मी को इलाज के लिए पीएमसीएच भर्ती कराया है। घायल युवक की स्थिति चिंता जनक बतलाई जा रही है। इधर पुलिस घटना और घटना में शामिल अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

गौरतलब हो कि राजधानी पटना में पुलिस को अपराधी लगातार चुनौती देते हुए बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बीते सोमवार को ही पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में कोचिंग जा रही छात्रा को एक सनकी द्वारा सर में गोली मार हत्या कर दी गई है। आरोपी मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश जारी है। वहीं इस एक बार फिर जक्कनपुर थाना क्षेत्र में होटल कर्मी को गोली मारकर पुलिस को बड़ी चुनौती देते नजर आए हैं। देखना ये होगा की पटना पुलिस कब इन दोनों मामलों का खुलासा कर पाती है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News