बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाथरुम में हिडेन कैमरा लगाकर नौकर ने मालिक की बेटी का बनाया गंदावाला वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर महीनों से कर रहा था दुष्कर्म

बाथरुम में हिडेन कैमरा लगाकर नौकर ने मालिक की बेटी का बनाया गंदावाला वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर महीनों से कर रहा था दुष्कर्म

LUCKNOW : खबर लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र से जुड़ा है. जहां एक कारोबारी के घर में काम करनेवाले नौकर ने अपने ही मालिक की बेटी को ब्लैकमेल कर महीनों से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। रोज की प्रताड़ना से तंग आकर जब युवती परेशान रहने लगी, तब जाकर इस पूरे मामले से पर्दा हटा। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया गया कि पीजीआई थाना क्षेत्र में रहनेवाले वेल्डिंग कारोबारी के घर में दानिश नाम का युवक नौकर का काम करता था। जहां उसकी बुरी नजर मालिक की बेटी पर थी। वह उसका फायदा उठाने के लिए उसके बाथरुम में स्पाई कैमरा लगा दिया और युवती के नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। लंबे समय से वह युवती से रेप कर रहा था। जिसके कारण युवती डिप्रेशन में जाने लगी।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

तबीयत बिगड़ने पर उसने आपबीती अपनी मां को बताई. जब परिजनों ने दानिश से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो उसने इसके एवेज में रुपये की डिमांड करने लगा. साथ ही उसने धमकी भी दी कि वह वीडियो सोशल मीडिया और उनके रिश्तेदारों के पास वायरल कर देगा।

इसके बाद पीड़िता की मां ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया. एसएचओ पीजीआई बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि दानिश के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 66 आईटी एक्ट 384 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


Suggested News