बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजभवन में नीतीश कुमार के सामने कुर्सी से उखाड़ दी गई तेजस्वी यादव के नाम की पर्ची, सत्ता परिवर्तन का दे दिया एक और बड़ा संकेत

राजभवन में नीतीश कुमार के सामने कुर्सी से उखाड़ दी गई तेजस्वी यादव के नाम की पर्ची, सत्ता परिवर्तन का दे दिया एक और बड़ा संकेत

PATNA : गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्यपाल विश्वनाथ अर्लेकर द्वारा राजभवन में दी गई हाईटी पार्टी में एक ऐसा नजारा दिखा, जिसके बाद यह तय हो गया है कि बिहार में तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच रिश्ते का अंत हो गया है। आज राजभवन में दी गई पार्टी नीतीश कुमार और उनके करीबी नेता तो पहुंचे, लेकिन तेजस्वी यादव नहीं आए। जबकि नीतीश कुमार के साथ उन्हें भी आमंत्रित किया गया था। यहां तक कि नीतीश कुमार के बगल में उनके लिए कुर्सी भी लगाई गई थी।

अशोक चौधरी ने पर्ची हटाने के साथ कर दिया साफ

इस दौरान कुर्सी पर लिखे तेजस्वी यादव के नाम की पर्ची को नीतीश कुमार के इशारे पर अशोक चौधरी ने उखाड़कर फेंक दिया और खुद उस कुर्सी पर बैठ गए और नीतीश कुमार को मोबाइल में कुछ दिखाने लगे। राजभवन से इस पूरे वाक्ये का वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद अब यह तय हो गया है कि तेजस्वी के नाम की पर्ची के साथ बिहार में उनकी सरकार को भी किनारे लगा दिया गया है।

मांझी का कंधा सहलाते दिखे नीतीश

वहीं राजभवन से एक और वीडियो भी सामने आया है, जहां नीतीश कुमार कार्यक्रम में आए जीतन राम मांझी के कंधे पर हाथ रखकर कुछ बातें कर रहे हैं। यह तब है जब कुछ दिन पहले तक मांझी नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहे हैं। लेकिन राजभवन से जो तस्वीरें सामने आई है, वह बताता है कि नीतीश कुमार और एनडीए की सरकार बनाने में सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी है।

Suggested News