बेलगाम बस की तेज रफ्तार डिवाइडर में मारी टक्कर, बाल बाल बचे यात्री मचा हड़कंप, कार्रवाई से कतराते हैं डीएम एसपी

बेलगाम बस की तेज रफ्तार डिवाइडर में मारी टक्कर, बाल बाल बचे यात्री मचा हड़कंप, कार्रवाई से कतराते हैं डीएम एसपी

NAWADA : नवादा में बस चालकों की मनमानी से यात्रियों की जान जोखिम में बनी रहती है। तेज रफ्तार में बस चलाना पैशन बन गया है। जिससे यात्रियों की जान पर आफत बनी रहती है। सोमवार को भी एक ऐसी घटना हुई। तेज रफ्तार में बिहार शरीफ जा रही गोप ट्रांसपोर्ट की बस ने आईटीआई से थोड़ी दूर आगे सड़क पर बने डिवाइडर में जोरदार टक्कर मार दी। अचानक हुई घटना से बस पर सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। सभी लोग सहम उठे। डिवाइडर में टक्कर लगते ही बस पर सवार यात्री झटका खाकर अंदर ही गिर पड़े। यह तो गनीमत रही कि किसी भी यात्री को चोट नहीं आई। वहीं बस के बगल से गुजर रहा बाइक सवार भी अकबका कर जमीन पर गिर पड़ा। 

बता दें कि गोप ट्रांसपोर्ट की बस चलाने वाले ड्राइवर-खलासी व कंडक्टर की मनमानी चल रही है। दबंगई इस कदर कि बीच सड़क पर ही बस लगा देते हैं। तेज रफ्तार में बस को हांका जाता है। यात्री इस कंपनी की बस पर सवार होने से डरते हैं। लेकिन टाइम का हवाला देकर यात्रियों को दूसरे बस पर सवार होने से रोक दिया जाता है। अगर कोई यात्री इसका विरोध करते हैं तो उनके साथ बदसलूकी की जाती है। 

अधिकारी नहीं करते कार्रवाई

कई बार इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई, लेकिन किसी ने भी इस मामले की सुध लेना मुनासिब नहीं समझा। डीएम एसपी सहित तमाम अधिकारी प्रतिदिन आवागमन करते हैं बस चालकों के द्वारा बीच रोड पर खड़ा करके सवारी बैठाया जाता है ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी नहीं किया जाता है

Find Us on Facebook

Trending News