बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, दो युवक गंभीर रूप से जख्मी, भीड़ को देखकर पुलिस ने दोनों को पहुंचाया अस्पताल

तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, दो युवक गंभीर रूप से जख्मी, भीड़ को देखकर पुलिस ने दोनों को पहुंचाया अस्पताल

NAWADA : नवादा में अपने कई एक बार सुना होगा कि तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से लोग गंभीर रूप से जख्मी हो जाते हैं। लेकिन इस बार एक अलग ही मामला सामने निकलकर आया है। जहां तेज रफ्तार पुलिस की जीप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी हालत में दोनों व्यक्ति को अस्पताल में पुलिस के द्वारा ही भर्ती कराया गया है। 

यह पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूरज पंप के पास का है। जहां समाय गांव के रहने वाले सुधीर सिंह व पछियाड़ी गांव के रहने वाले शैलेंद्र सिंह के रूप में दोनों घायल की पहचान की गई है। घायल ने बताया कि घरेलू कार्य के लिए नवादा सामान खरीदने के लिए दोनों बाइक से नवादा आ रहे थे। 

इस दौरान पीछे से आ रही पुलिस की तेज रफ्तार जीप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद दो व्यक्ति घायल हो गए। अचानक धक्का मार दी। जिसमें दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में रोड के पर ही गिर गए। और फिर तुरंत स्थानीय लोगों की भीड़ सामने आ गई। 

इस दौरान जीप से बाहर निकले पुलिसकर्मी के द्वारा दोनों घायल को गाड़ी में बैठकर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जिस गाड़ी से धक्का लगा था उसी गाड़ी के पुलिसकर्मी ने दोनों जख्मी को अस्पताल में पहुंचा है। फिलहाल दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है, हालांकि एक युवक का हाथ टूट गया है तो दूसरे व्यक्ति की शरीर में काफी चोट है। बता दें कि मुफस्सिल थाना की जीप के द्वारा ही धक्का मारी गई है और मुफस्सिल पुलिस के द्वारा ही भर्ती कराया गया है।

Suggested News