चार्जिंग में लगाकर मोबाइल से ऑनलाइन क्लास ले रहा था छात्र, हुआ ऐसा हादसा कि सदमे में आ गया परिवार

चार्जिंग में लगाकर मोबाइल से ऑनलाइन क्लास ले रहा था छात्र, हुआ ऐसा हादसा कि सदमे में आ गया परिवार

Desk. कोरोना महामारी ने लोगों को ऑनलाइन काम करने को मजबूर कर दिया है. बच्चों तक को पढ़ाई करने के लिए ऑनलाइन कक्षाएं लेनी पड़ रही है. इस बीच मोबाइल चार्जिंग में लगाकर ऑनलाइन कक्षा ले रहा छात्र हदसे का शिकार हो गया. इससे छात्र बुरी तरह घायल हो गया है. यह मामला मध्य प्रदेश के सतना का है. यहां कक्षा-8 का छात्र मोबाइल पर ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था. इसी दौरान मोबाइल में ब्लास्ट हो गया. छात्र का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है.

जानकारी के अनुसार घटना सतना जिले के नागौर तहसील के चदकुइया गांव की है. 15 वर्षीय छात्र एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र है. गुरुवार दोपहर को वह स्कूल की ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था. इस दौरान मोबाइल भी चार्ज पर था. इसी समय मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो गया. इससे छात्र का मुंह और नाक का हिस्सा बुरी तरह लहूलुहान हो गया. परिजन नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे सतना जिला चिकित्सालय भेजा गया. हालत इतनी गंभीर थी कि बाद में उसे जबलपुर रैफर किया गया. डॉक्टरों का कहना है कि छात्र का मुंह और नाक पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए हैं.

परिजन सदमे में

बताया जा रहा है कि छात्र रोजाना ऑनलाइन क्लास अटेंड करता था. गुरुवार दोपहर को भी वह घर में ही पढ़ाई कर रहा था. तभी तेज धमाके की आवाज आई. परिवार के सभी लोग उसके कमरे की तरफ दौड़े तो वह अचेत अवस्था में लहूलुहान पड़ा था. नागौद से सतना और फिर जबलपुर रैफर किया गया है. नाक और मुंह पूरी तरह से क्षत-विक्षत है.

Find Us on Facebook

Trending News