BIHAR NEWS : नेवी के नाम पर परीक्षा देने आए छात्रों ने किया जमकर हंगामा, पुलिस ने फर्जी परीक्षा संचालक को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : नेवी के नाम पर परीक्षा देने आए छात्रों ने किया जमकर हंगामा, पुलिस ने फर्जी परीक्षा संचालक को किया गिरफ्तार

SITAMARHI : सीतामढ़ी में फर्जी परीक्षा संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक के पास से परीक्षा फॉर्म के साथ संदिग्ध सामग्री भी बरामद किया गया है। मामला पुनौरा थाना क्षेत्र के नहर चौक तलखापुर स्थित डीपीएस का है। जहां सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी परीक्षा देने उक्त विद्यालय में आए थे। 


बता दे की छात्रों के द्वारा उस वक्त हंगामा किया जाने लगा। जब परीक्षा के नाम पर पांच पांच सौ रुपए की मांग की जाने लगी। छात्रों का कहना था कि फर्जी कंपनी के द्वारा छात्रों की फेसबुक और अन्य माध्यम से मोबाइल नंबर निकाल कर उनके नंबर पर फोन कर एवं मैसेज के माध्यम से एस एम नेवी की परीक्षा का फर्जी एडमिट कार्ड भेजा गया। जिसमें डीपीएस नहर चौक का पता दिया गया था। 

विद्यालय में छात्रों के द्वारा पहुंचने पर कहा गया कि यहां किसी भी परीक्षा का आयोजन नहीं किया गया है। जब छात्रों की संख्या में इजाफा होने लगा तो एक शख्स के द्वारा बाहर निकल परीक्षा केंद्र पर परीक्षा के नाम पर ₹500 की मांग की जाने लगी। जिसको लेकर छात्रों के द्वारा हंगामा किया जाने लगा। जिसपर गेट के अंदर से छात्रों को डंडे से मारने का प्रयास किया जाने लगा। 

घटना की जानकारी छात्रों के द्वारा डायल 100 पर की गई। जिस पर पुनौरा थाना पुलिस पहुंच एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाने ले गई है। उक्त घटना को लेकर छात्रों के द्वारा संयुक्त आवेदन थाना को दिया गया है। घटना को लेकर स्कूल संचालक ई. तारिक अनवर खान ने बताया की सेंटर की सूचना मुझे नही दी गई थी। 

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News