पटना में शिक्षक ने पत्नी से बेवफाई कर साली से रचाई शादी, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

पटना में शिक्षक ने पत्नी से बेवफाई कर साली से रचाई शादी, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

पटना. राजधानी में एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला। जहां एक महिला थाने में अपनी बहन और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला प्रकाश में आते ही शिक्षक के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना पटना के बिक्रम थाना का है। बताया जाता है कि बिक्रम के शर्मा भक्त सारा गांव में गर्दनीबाग पटना के अलकापुरी मध्य विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक गौतम कुमार की शादी गया के भदान निवासी रामप्रवेश सिंह की बेटी पिंकी कुमारी से वर्ष 2003 में हुई थी।

शादी के बाद पिंकी कुमारी से निर्भय कुमार एक बेटा 13 वर्ष और नंदनी कुमारी एक बेटी 8 वर्ष की है। पिंकी कुमारी ने बताया कि अभी कुछ माह पूर्व उनके पति गौतम कुमार उनकी चचेरी बहन अंजली कुमारी को लेकर घर से लेकर फरार हो गए थे। जब उन्होंने इसकी शिकायत बिक्रम थाने में की, तो गौतम ने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बावजूद भी पिंकी कुमारी अपने पति के धमकी से डरी नहीं और लगातार पुलिस से इस बात के लिए शिकायत करती रही।

पिंकी ने बताया कि उनकी चचेरी बहन अंजली कुमारी पटना के आठ मल गोला की रहने वाली है और उनके पति अंजलि को लेकर फरार हो गए और दूसरी शादी भी रचा ली है। पुलिस ने पिंकी कुमारी के आवेदन पर शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू की तो पुलिस को यह पता चला कि गौतम कुमार अंजलि के साथ कोलकाता के एक होटल में ठहरे हुए हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौतम कुमार को कोलकाता के एक होटल से बरामद कर लिया।

वहीं पुलिस पूछताछ में दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की बात स्वीकार कर ली। पहली पत्नी पिंकी ने बताया कि वह इस शादी को वह स्वीकार नहीं करेगी. पिंकी कुमारी ने बताया कि उनकी बहन ही आज उनकी सौतन और सबसे बड़ी दुश्मन बनी हुई है। पिंकी का कहना है उनके पति उनको छोड़कर दूसरी शादी भी रचा ली हैं और इसके बाद उन्हें एवं उनके दोनों बच्चों को भुखमरी के कगार पर ला खड़ा किया है।

Find Us on Facebook

Trending News