बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की छात्रा को क्लास रूम में ब्‍लू फिल्‍म दिखाता था टीचर, गोद में बैठाकर कहता है- टेंशन मत लो एग्जाम पास करा देंगे

पटना की छात्रा को क्लास रूम में ब्‍लू फिल्‍म दिखाता था टीचर, गोद में बैठाकर कहता है- टेंशन मत लो एग्जाम पास करा देंगे

PATNA :- राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने टीचर जैसे साफ सुथरे पेशे को कलंकित कर दिया है। दरअसल, टीचर ने छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने और उनके साथ गंदी हरकत करने के बाद वीडियो को वायरल कर देने का आरोप में टीचर को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला पटना के सिगोड़ी थाना के सिगोड़ी बाजार स्थित एक कोचिंग का है। स्टूडेंट ने टीचर लालू उर्फ अकीम रजा पर आरोप लगाया है कि वह मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाते हैं और उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं। 

प्राइवेट पार्ट्स को छूने और जबरन गोद में बैठाने का आरोप

आरोप लगाने वाली स्टूडेंट ने कहा कि आरोपी टीचर उसे क्लासरुम में न सिर्फ गंदी फिल्म मोबाइल पर दिखाता था बल्कि उनके प्राइवेट अंगों को भी जबरन छूने के साथ अपने गोद में बैठाता था। जब छात्रा इसका विरोध करती तो उसे परीक्षा में फेल करवा देने का धमकी देता था। कोचिंग के कई छात्रों ने टीचर भी घटना को सत्य मानते हुए कहा कि आरोपी टीचर अपने मोबाइल से सभी ब्लू फिल्म को हंगामा शुरु होते ही डिलीट कर दिया है। छात्रा की मां ने कहा कि मेरी बेटी इस घटना के बारे में घर पर किसी को कुछ नहीं बताया और कोचिंग जाना छोड़ दिया. इसके बादआरोपी टीचर ने छात्रा की अश्लील फोटो वायरल कर दिया। 

सिगोड़ी थानेदार ने भी घटना की पुष्टि की है और दोषी टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। घटना के बाद सिगोड़ी बाजार में इस बात की चर्चा जोरों पर है।


Suggested News