बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्रा के साथ स्कूल के शौचालय से निकलनेवाले गुरुजी पर गिरी निलंबन की गाज, जांच के बाद की गई कार्रवाई

छात्रा के साथ स्कूल के शौचालय से निकलनेवाले गुरुजी पर गिरी निलंबन की गाज, जांच के बाद की गई कार्रवाई

BETIYAAH : पश्चिम चंपारण जिले के मैनाटांड़ प्रखंड के एक स्कूल में शौचालय से निकलते शिक्षक और छात्रा की दो वीडियो प्रसारित होने के मामले में डीपीओ स्थापना ने संबंधित शिक्षक को निलंबित कर दिया है। 

बीईओ की रिपोर्ट पर डीपीओ स्थापना योगेश कुमार ने यह कार्रवाई की है। डीपीओ स्थापना ने अपने पत्र में कहा कि बीईओ मैनाटांड़ की जांच प्रतिवेदन के आधार पर शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा गया था, लेकिन शिक्षक ने निर्धारित अवधि में जवाब नहीं दिया।

आरोप प्रमाणित होने की वजह से शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। इनका मुख्यालय प्रखण्ड संसाधन केन्द्र ठकराहा में निर्धारित किया गया है। आरोप पत्र अलग से निर्गत किया जाएगा।

बता  दें कि उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय, सुखलही स्थित शौचालय से निकलते एक शिक्षक और एक छात्रा का दो वीडियो वायरल होने से शिक्षा जगत और लोगों में मंगलवार के अपराह्न खलबली मच गयी। वीडियो में देखा जा रहा है कि स्कूल परिसर में ही एक शिक्षक एक छात्रा के साथ शौचालय के गेट से बाहर आते दिख रहे हैं। 

30 जुलाई को हुआ था हंगामा

उल्लेखनीय है कि बीते 30 जुलाई को मुखिया और ग्रामीणों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया था। आक्रोशित लोगों ने बताया कि 3 दिन पहले भी इस मामले की जानकारी विद्यालय के एचएम को दी गई थी, लेकिन उनके द्वारा इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।  जिसके बाद बीईओ कृष्णा कुमारी जांच के लिए विद्यालय पहुंचीं थीं।


Editor's Picks