बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में संदिग्ध मौत की जांच करने पहुंची मद्य निषेध विभाग की टीम, मृतकों के परिजनों से की पुछताछ

बांका में संदिग्ध मौत की जांच करने पहुंची मद्य निषेध विभाग की टीम, मृतकों के परिजनों से की पुछताछ

BANKA : जिले में पिछले चार-पांच दिन में लगभग एक दर्जन लोगों के संदिग्ध मौत मामले का मंगलवार को पटना से आये मद्य निषेध विभाग के डीएसपी सिंधु शेखर के नेतृत्व में टीम ने जांच किया। जांच टीम ने अमरपुर बाजार स्थित संदिग्ध मौत के शिकार रघुनंदन पोद्दार, लौसा के गुंजन राम, कामदेवपुर के राजा तिवारी, डुमरिया के आशीष सिंह व राहुल सिंह सहित अन्य सभी के घरों पर जाकर परिजनों से पुछताछ कर बयान कलमबद्ध किया। सभी जगहों पर परिजनों ने मौत का कारण उल्टी-दस्त एवं पूर्व से बीमार होने की बात कहीं। जांच टीम को कामदेवपुर में मृतक राजा तिवारी के पिता विदुर तिवारी ने बताया कि होली के पूर्व से उसके पुत्र का तबियत खराब था। जिसे उसने नजरअंदाज कर दिया था। लेकिन रविवार को अधिक तबियत खराब होने पर उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लेकर गये। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने जांच टीम को शराब पीने से मौत नहीं होने की बात कहीं। 

बतातें चलें कि शनिवार की देर रात से संदिग्ध मौत का सिलसिला सोमवार तक जारी रहा। जिसमें अबतक 11 लोगों का संदिग्ध बीमारी से मौत हो चुकी है।‌ जिसमें अमरपुर के रघुनंदन पोद्दार, कामदेवपुर के राजा तिवारी, डुमरिया के राहुल सिंह, आशीष सिंह व आशीष सिंह, पवई के राजू मंडल, लौसा के गुंजन राम, विश्म्भरचक गांव के सचिन ठाकुर, कजरा के डब्लू कुमार, तारडीह के बुच्ची मंडल, गोड्डा के विजय साह , डुमरामा के सुमित मेहतर शामिल है। जबकि अभी भी आधा दर्जन लोग का भागलपुर के विभिन्न निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। 

संदिग्ध मौत में से किसी का पोस्टमार्टम नहीं होने से मौत का कारण रहस्य बनकर रह गया है।‌ पटना से आये टीम के जांच को लेकर पुरे दिन क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। क्या पटना के टीम के जांच में संदिग्ध मौत का खुलासा हो पायेगा। लेकिन जांच टीम के अबतक जांच में भी स्वजनों के बयान में शराब पीने से मौत का कारण नहीं सामने आया है। जांच टीम के साथ इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव, पटना से आये दारोगा शंकर दयाल प्रभाकर, एलटीएफ के इंस्पेक्टर राजेश कुमार सहित अन्य पदाधिकारी साथ थे।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News