बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा अपराधियों का आतंक, दिनदहाड़े महिला को बीच सड़क पर बनाया निशाना

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा अपराधियों का आतंक, दिनदहाड़े महिला को बीच सड़क पर बनाया निशाना

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधी दिनदहाड़े लूट-छिनतई, गोलीबारी जैसे घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां बाइक सवार अपराधियों ने ऑटो से जा रही महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है।  

दरअसल, पीड़ित महिला मधु झा है। जो मूल रूप से दरभंगा जिले के बेनीपुर की रहने वाली है। फिलहाल वह अपने पति के साथ मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र मे रहती है। जहां उसका पति एक इनवर्टर के कंपनी में काम करता है। वहीं आज पीड़िता मधु झा सरैया से ऑटो पकड़ कर अपने घर जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।  

मिली जानकारी अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा और अनुराधा मार्केट के बीच बाइक सवार दो अपराधियों ने ऑटो में बैठे महिला का बैग छीन भगवानपुर की तरफ फरार हो गए। वही पीड़ित महिला जब सदर थाना पर पहुंची तो उसका रो रो कर बुरा हाल था। पीड़ित महिला ने बताया कि वह मूल रूप से दरभंगा जिले के बेनीपुर की रहने वाली है और उनका पति मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में एक इनवर्टर कंपनी में कार्यरत है वह वही अपने पति के साथ रहती है।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता ने कहा कि, सुबह वह सरैया से अपने घर बेनीपुर जाने के लिए निकली थी तभी रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने उसके हाथ से पर्स छीनकर भगवानपुर के तरफ भाग चले। पीड़िता ने बताया कि पर्स में ₹6 हज़ार नगद एक सोने का लॉकेट मोबाइल और कुछ अन्य जरूरी कागजात थे। पूरे घटना के बाद महिला सदर थाना पहुंची और पूरे मामले की लिखित शिकायत सदर थाना से की है। वही पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News