बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोर ने पहले की चोरी फिर फ़ोन कर पुलिस को कहा- आ जाइये और मुझे गिरफ्तार कीजिये

चोर ने पहले की चोरी फिर फ़ोन कर पुलिस को कहा- आ जाइये और मुझे गिरफ्तार कीजिये

Desk:उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पुलिस को फोन पर बैटरी चोरी की जानकारी मिली थी और जब पुलिस ने छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार किया तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस को पता चला कि चोर ने खुद ही अपनी चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी.

बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस ने 18 बैटरी सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी उसी कंपनी में कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था. पूछताछ में उसने कबूला कि उसी ने बैटरी चोरी को अंजाम दिया था औऱ इसके बाद खुद ही पुलिस को सूचना देकर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था.

 ये चोरी थाना क्वार्सी इलाके के संगम विहार में हुई थी. पुलिस के मुताबिक, फोन पर किसी ने जानकारी दी कि एक कंपनी के टावर केबिन में से करीब 24 बैटरी चोरी हुई हैं. फोन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. जिसके बाद थाना क्वार्सी पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर जांच शुरू कर दी. चेकिंग के दौरान तालानगरी आवासीय कॉलोनी हैतमपुर मार्ग के टूटे हुए एक मकान से अभियुक्त प्रमोद कुमार को 18 बैट्री के साथ गिरफ्तार किया गया.

 पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की तो पता चला कि यह वही प्रमोद है जिसने घटना वाले दिन चोरी की सूचना दी थी और अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कराया था. पुलिस को जब इस बारे में पता चला तो उसे काफी हैरानी हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने ये पुलिस को गुमराह करने के लिए किया था. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस अब फरार साथियों की तलाश में जुटी हुई है. साथ ही पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

Suggested News