बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में मवेशी चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया चोर, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

छपरा में मवेशी चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया चोर, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

CHAPRA : जिले के नगरा ओपी क्षेत्र के अफौर रामचौरा गांव में ग्रामीणों ने मवेशी चोरी करते तीन चोरों का पीछा किया. लेकिन दो चोर किसी तरह भाग निकलने में सफल रहे. जबकि एक चोर की ग्रामीणों ने इतनी पिटाई कर दी कि अब वह अस्पताल की बेड पर अंतिम सांसे गिन रहा है. ग्रामीणों की पिटाई के बाद उसे अब तक होश नहीं आया है. जिसके कारण ना तो उसकी पहचान हो सकी है और ना ही उसका बेहतर इलाज ही हो पा रहा है.


इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगरा ओपी क्षेत्र के अफौर रामचौरा गांव में तीन युवक मवेशी चोरी कर रहे थे. जैसे ही मवेशी मालिक की नजर उन पर पड़ी, उन्होंने शोर मचाया और देखते ही देखते दो चोर गांव में भाग कर कहीं छुप गए. जबकि एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. 

धुनाई के बाद ग्रामीणों के द्वारा उसे नगरा ओपी अध्यक्ष को सौंपा गया,जहां गंभीर स्थिति में उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया. 

फिलहाल छपरा सदर अस्पताल में भी उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है और वह अस्पताल के बेड़ पर अंतिम सांसे गिन रहा है. जिसके कारण ना तो उसकी पहचान हो सकती है नहीं उसके विषय में कोई जानकारी हासिल हो सकी है. पुलिस उसे कस्टडी में लेकर छपरा सदर अस्पताल में उपचार करा रही है.

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News