कांग्रेस को जीत दिलाएगी कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल की तिकड़ी, पटना में जोरदार स्वागत की तैयारी, लोकप्रियता का भी होगा लिटमस टेस्ट

कांग्रेस को जीत दिलाएगी कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल की तिकड़ी, पटना में जोरदार स्वागत की तैयारी, लोकप्रियता का भी होगा लिटमस टेस्ट

PATNA : कांग्रेस ने बिहार में होनेवाले दो सीटों पर उपचुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए पूरा जोर लगा रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी को जीत दिलाने के लिए कांग्रेस अपने तीन युवा नेताओं कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल की तिकड़ी को चुनाव प्रचार में उतारने की तैयारी कर रही है।  कांग्रेस इन तीन नेताओं के बिहार में जोरदार स्वागत करने की तैयारी कर रही है। 

22 को पटना पहुंचेगी तीनों नेता

कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल आगामी 22 अक्टूबर को पटना पहुंचेंगे। कांग्रेस ने उनके स्वागत के लिए खास तैयारी की है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद तीनों पहली बार एक साथ नजर आएंगे। ऐसे में कांग्रेस भी उनके स्वागत में कोई कमी नहीं रखना चाहती है। पार्टी इन तीनों के लिए पटना में बड़े रोड शो की तैयारी कर रही है। जिसमें तीनों युवा नेताओं को खुली जीप में वाई अड्डा से सदाकत आश्रम ले जाया जाएगा। इस दौरान पटना की सड़को पर कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी ताकत भी दिखाएंगे।


दोनों सीटों पर जाएंगे चुनाव प्रचार 

कांग्रेस ने अपनी जीत पक्की करने के लिए तीनों नेताओं के चुनाव प्रचार का शेड्यूल भी जारी कर दिया है। जहां। 23, 24, 25 अक्टूबर को वह तारापुर में चुनाव प्रचार करेंगे। वही इसके बाद 26 ,27 ,28 कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं दोनों सीटों पर पार्टी को कैसी सफलता मिलती है, यह इन तीनों नेताओं के कार्यक्रमों पर निर्भर है। पहली बार तीनों साथ में दिखेंगे। एक तरह से यह उनका लिटमस टेस्ट होगा कि इनकी मौजूदगी का पार्टी को कितना फायदा मिला है। कांग्रेस की तैयारी है सबसे पहले अल्पसंख्यक वोटर को साधने की है। बता दें कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर से कांग्रेस को न सिर्फ जदयू, बल्कि पुराने साथी राजद से भी चुनौती मिल रही है।  कांग्रेस का मानना है कि लड़ाई त्रिकोणीय है। 


Find Us on Facebook

Trending News