पीकअप को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, मौके पर ही हो गई छोटा हाथी के चालक की मौत

पीकअप को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, मौके पर ही हो गई छोटा हाथी के चालक की मौत

GAYA : गया डोभी मुख्य मार्ग स्थित मस्तपुरा गांव के पास ट्रक और पिकअप में आमने सामने टक्कर हो गई। इस घटना में पिकअप चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया है।इस संबंध में  पिकअप पर साथ रहे मृतक के भाई बाल बाल बच गया।

मृतक के भाई मिथलेश यादव ने बताया कि मैं अपने भाई 33 वर्षीय भरत यादव आसनसोल से साबुन लोड कर आ रहे थे वही मस्तपुरा के पास ट्रक में टक्कर हो गई जिस कारण हमारे भाई की घटनास्थल पर मौत हो गई है,उसने कहा कि ये घटना सुबह 3 बजे की है,ट्रक के टक्कर मारने से पिकअप का आगे का इंजन बुरी तरह ध्वस्त हो गया है जिस कारण  पिकअप के आगे का हिस्सा को गैस कटर से काटकर लाश को निकाला जा रहा है।

 वहीं दूसरी ओर किरान के सहयोग से ट्रक हो हटाया गया,घटनास्थल पर बोधगया थाने की पुलिश सुबह 4 बजे से  पहुच कर दोनों वाहनों को कब्जा में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम कराने की बात कही गई है। बता दें कि कुछ माह पूर्व भी उसी घटनास्थल पर एक बस से मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई थी और मौत के बाद आस पास के आक्रोशित जनता ने बस में आग लगा दी थी।वो बस आज तक वहां से साइड नही की गई,बल्कि वही पर पड़ी है।


Find Us on Facebook

Trending News