पटना में वर्दीधारी ने शराब कानूनों की सरेआम उड़ाई धज्जियां, नशे में धुत दो चौकीदार गिरफ्तार

पटना में वर्दीधारी ने शराब कानूनों की सरेआम उड़ाई धज्जियां, नशे में धुत दो चौकीदार गिरफ्तार

पटना. संपतचक में गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोना गोपालपुर एवं बैरिया के चौकीदार शराब अधिनियम की धज्जियां उड़ाते हुए नशे में धुत पकड़े गये. इसकी सूचना मिलने पर गोपालपुर थाने दार दोनों को बुलाया. इस दौरान दोनों शराब के नशे में ही था. इसके बाद दोनों का मेडिकल टेस्ट करवाया गया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

सूत्रों की माने तो कमोबेश हर थाना के चौकिदार शराब माफियाओं से मिलीभगत कर उन्हें शराब कारोबार को फलने फुलेने का मौका दे रहे हैं. इतना ही नही भ्रष्ट ऑफिसरों और शराब माफियाओ के बीच चौकिदार ही कड़ी का काम करते हैं. वहीं जब छापेमारी करने की भनक मिलती है तो शराब कारोबारी को चौकीदारों द्वारा ही सूचना देकर अलर्ट कर दिया जता है.

बहरहाल गोपालपुर थाना के दो चौकीदारों को शराब के नशे में धुत पाए जाने की खबर जब गोपालपुर थानेदार अभिषेक रंजन के पास पहुंची तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोना गोपालपुर के चौकीदार मनोज पासवान एवं बैरिया के चौकीदार विनय पासवान को थाना पर हाजिरी लगाने का निर्देश दिया. नशे में धुत हालत में ही दोनों चौकीदार थाना पहुंच गए. इसके बाद थानेदार अभिषेक रंजन ने दोनों का मेडिकल कराया.


Find Us on Facebook

Trending News