बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को अपमानित करने पर नहीं थम रहा बवाल, "हम" कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का फूंका पुतला

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को अपमानित करने पर नहीं थम रहा बवाल, "हम" कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का फूंका पुतला

AURANGABAD : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जीतन राम मांझी को अपमानित करने के कारण आज राजनीतिक गलियारे में भूचाल आ गया है। इस मामले को लेकर औरंगाबाद जिला मुख्यालय से लेकर प्रखंड मुख्यालय तक राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गया है। इसी कड़ी में आज औरंगाबाद के ओबरा प्रखंड मुख्यालय स्थित बेल मोड़ के समीप हम पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील कुमार चौबे के नेतृत्व में सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया। 

उन्होंने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विधानसभा में हम सबों के गार्जियन जीतन राम मांझी को जिस तरह से अपमानित करने का काम किया गया है। वह घोर निंदनीय है। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा जिस तरह से महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी किया गया था। उससे यह साबित होता है कि उनका मानसिक सन्तुलन  खराब हो गया है।

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री को पता होना चाहिए कि मांझी साहब उस समय राजनीतिक में कदम रखे थे। जिस समय नीतीश कुमार विधानसभा सभा में झाड़ू लगाने लायक भी नही थे और उनसे पहले ही बिहार के मंत्री भी बने थे। वह मुख्यमंत्री से उम्र में भी बड़े है। लेकिन नीतीश कुमार ने बिहार के सांस्कृतिक और सभ्यता को भी तार तार कर दिया है। 

उन्होंने मुख्यमंत्री के द्वारा आंगनबाड़ी सेविका तथा सहायिका पर लाठी चार्ज का भी निंदा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि आज शहीद जगतपति की धरती नीतीश कुमार के खिलाफ आंदोलन चालू हुआ है और यह आंदोलन नीतीश कुमार की सत्ता को उखाड़ फेंकने का काम करेगा। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News