बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केके पाठक के आदेश का पालन करने वाली प्रभारी हेड मास्टर के साथ मारपीट, छेड़-छाड़ को लेकर पीड़िता ने थाना में दर्ज करवाई प्राथमिकी

केके पाठक के आदेश का पालन करने वाली प्रभारी हेड मास्टर के साथ मारपीट, छेड़-छाड़ को लेकर पीड़िता ने थाना में दर्ज करवाई प्राथमिकी

NAWADA : नवादा में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव का आदेश का पालन करना एक शिक्षिका को महंगा पड़ गया है। इसके बाद स्कूल में ही शिक्षिका की जमकर पिटाई कर दी गई है। यह पूरा मामला अकबरपुर प्रखंड के पंचगामा उत्क्रमित विद्यालय का है। जहां स्कूल में घुसकर मारपीट व छेड़छाड़ करने का आरोप उत्क्रमित मध्य विद्यालय की प्रभारी प्रधानाध्यापिका निरंजू कुमारी ने लगाया है। नेमदरगंज थाने में लिखित आवेदन देकर गांव के संतशरण सिंह, संजू सिंह, डेजी कुमारी और चंद्रभूषण सिंह पर मारपीट व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. 

आवेदन में प्रधानाध्यापिका ने कहा कि वह स्कूल पहुंचकर कार्यालय में अपना काम कर रही थी. इसी दौरान पूर्व प्रभारी संजू कुमारी ने कुछ लोगों को स्कूल बुलाया, वे लोग स्कूल पहुंचकर कागजों को इधर-उधर फेंक दिये. मना करने पर मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे. साथ ही डंडे से पिटाई की, जिसमें मेरा पैर टूट गया. बचाव के लिए जब अपने भाई संजय कुमार को बुलाया, तो उसके साथ भी मारपीट की की गयी. गयी. स्कूल आने वालों के हाथों में पिस्तौल भी थी। 

उन्होंने कहा कि लगभग 70 बच्चे का नाम जो लोग स्कूल नहीं आते थे उनका हटा दिया गया है और इसी की गुस्सा में आकर इन लोगों के द्वारा मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News