बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बड़ी घटना को अंजाम देने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने हथियार के साथ पकड़ा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बांका में बड़ी घटना को अंजाम देने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने हथियार के साथ पकड़ा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BANKA: बांका के अमरपुर थानाक्षेत्र के कामदेवपुर गांव में दो जिंदा कारतुस के साथ एक युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जानकारी अनुसार आर्मी जवान कामदेवपुर गांव अपने रिश्तेदार के घर गया था। जहां उसने ग्रामीणों की मदद से एक अपराधी को पकड़कर कर पुलिस को सौंपा है। दरअसल, भागलपुर जिला के जगदीशपुर थानाक्षेत्र के बलुआ चक गांव निवासी प्रियांशु आर्यन ने बताया कि वह जम्मु काश्मीर के उधमपुर रेजीमेन्ट में बतौर आर्मी सिपाही के पद पर कार्यरत है।

आर्मी जवान ने बताया कि वह अमरपुर थानाक्षेत्र के कामदेवपुर गांव अपने मामा देवानंद पंडित के घर मामा की लड़की के शादी में आया था। गुरूवार की रात्रि जब दरवाजे पर आये बारात को नास्ता देने गया तो देखा की मोबाइल को लेकर कुछ लोग आपस में विवाद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने स्वयं पहल कर हो रही विवाद को शांत करा दिया। इसी बीच दो तीन लड़के तेजी से भागने लगे। खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया गया। जिसकी तलासी लेने के बाद युवक के पैण्ट की जेब में 0.315 बोर का दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। 

पुछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम दीपक सिंह पिता शंभु सिंह घर कामदेवपुर बताया। आर्मी के जवान ने बताया कि उन्होंने ग्रामीणों के सहयोग से युवक को पकड़कर सुरक्षित कमरे में बंद कर दिया तथा घटना की जानकारी 112 नंबर पर कॉल करते हुए पुलिस को दिया। सुचना मिलने पर पुलिस 112 नंबर की वाहन लेकर कामदेवपुर गांव पहुंच कर ग्रामीणों के चंगुल से युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

मौके पर ग्रामीणों ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि युवक अपने अन्य साथियों की मदद से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि आर्मी जवान ने मामले को लेकर लिखित आवेदन दिया है। जिस पर कार्रवाई किया जा रहा है।

Suggested News