खत्म हुआ इंतजार, RRR का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में दिखे रामचरण-जूनियर एनटीआर व अजय देवगन, बाहुबली की याद हो जाएगी ताजा

खत्म हुआ इंतजार, RRR का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में दिखे रामचरण-जूनियर एनटीआर व अजय देवगन, बाहुबली की याद हो जाएगी ताजा

DESK : बाहुबली (Baahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड फिल्म 'RRR' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में रामचरण (Ram Charan Teja) के साथ-साथ जूनियर एनटीआर (Junior NTR) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद बाहुबली फिल्म याद जाएगी। पिछले दो साल से इस फिल्म का इंतजार किय जा रहा है। अब यह इंतजार किया जा रहा है।  बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर ये फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। 

फिल्म का ट्रेलर करीब 3 मिनट 16 सेकेंड की है, जिसकी शुरुआत एक बड़ी सी बिल्डिंग से होती है। जिसमें बैकग्राउंड में आवाज आती है कि जब स्कॉट सर आदिलाबाद आए थे तो एक छोटी बच्ची को ले आए..वो दरअसल गोंडों की बच्ची है। इस पर एक शख्स कहता है- तो...उनके सिर पर सींग होते हैं क्या? फिल्म के ट्रेलर में रामचरण (Ram Charan Teja) के साथ-साथ जूनियर एनटीआर (Junior NTR) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।


शेर के साथ लड़ते दिखे एनटीआर

फिल्म में जुनियर एनटीआर एक ऐसे देशभक्त के रूप में नजर आते हैं, जिन्होंने अंग्रेजों की परेशानी बढ़ा दी है। उन्हें पकड़ने के लिए अंग्रेज एक ऐसे बहादूर अधिकारी की नियुक्ति करते हैं। यह भूमिका रामचरण निभा रहे हैं। वह एनटीआर से दोस्ती करते हैं, बाद में वह उन्हें धोखे से गिरफ्तार कर लेते हैं। फिल्म में सबसे खास इसका एक्शन है, जिसके लिए विदेशी तकनीक का सहारा लिया गया है। फिल्म के एक सीन में एनटीआर शेर से लड़ते हुए दिखते हैं, जो कि बेहद शानदार नजर आता है, वहीं एक सीन में वह एक हाथ से बाइक को उठाते हुए दिखते हैं।

दो क्रांतिकारियों के जीवन पर आधारित

'आरआरआर' (RRR) दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के की कहानी पर बेस्ड मूवी है। इन दोनों ही लोगों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी। फिल्म के गाने गाना 'नाचो नाचो' में क्रांतिकारी, अल्लूरी सीताराम राजू और हैदराबाद के कोमाराम के बीच रिश्ते की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है।  यह फिल्म इमोशनल होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा का कम्प्लीट पैकेज है। 

अजय देवगन का डेब्यू

आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में आलिया राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी। इसके अलावा श्रेया शरण अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। 

तोड़ सकती है बाहुबली का रिकॉर्ड 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेन इंडिया के जयंतीलाल गड़ा ने फिल्म के सभी भाषाओं (तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़) के नॉर्थ इंडियन थियेट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स भी खरीदे हैं। इस डील के साथ ही रिलीज होने से पहले ही RRR का टोटल बिजनेस अब 890 करोड़ रुपए हो चुका है। यानी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि RRR बाहुबली 2 के सभी रिकॉर्ड तोड़ कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है।

 बता दें कि 1,810 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ बाहुबली 2 इंडियन सिनेमा की हिस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है। इसके अलावा बजरंगी भाईजान ने 969 करोड़, जबकि पीके ने 854 करोड़ का बिजनेस किया है।  


Find Us on Facebook

Trending News